शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनBarbie: बेटी संग फिल्म देखने के बाद इस एक्ट्रेस को है पछतावा,...

Barbie: बेटी संग फिल्म देखने के बाद इस एक्ट्रेस को है पछतावा, मीरा राजपूत ने भी हॉलीवुड पर साधा निशाना

Date:

Related stories

कपल गोल देते नजर आए Shahid Kapoor और Mira Rajput, रोमांटिक अंदाज को देख फैंस हुए कायल

Shahid Kapoor Mira Rajput: शाहिद अपनी फिल्म 'ब्लडी डैडी' को लेकर काफी चर्चा में है। जहां एक तरफ शाहिद की फिल्म के टीजर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं वहीं मीरा राजपूत के साथ उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मीरा और शहीद काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं और फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

Mira Rajput का यह लुक समर सीजन के लिए है परफेक्ट, खास अंदाज में फ्लॉन्ट किया फिगर

Mira Rajput: यह पहली बार नहीं है जब मीरा को ड्रेसिंग के लिए चर्चा में आई हो। स्टार वाइफ को आए दिन ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट किया जाता है।

Barbie: मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टारर ‘बार्बी’ को लेकर पिछले कुछ समय से दुनिया भर में बज बरकरार है। 21 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म को देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड होकर जा रहे हैं। फिल्म की कहानी बार्बी की दुनिया की है लेकिन अब इसे लेकर भी विवाद शुरू है। वहीं कई पॉपुलर सेलिब्रिटीज फिल्म को सिरे से नकार रहे हैं और वह पछतावा कर रहे हैं कि वह यह फिल्म क्यों देखें। जी हां, इसमें ‘कुमकुम’ फेम जूही परमार और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का नाम भी शामिल है। दोनों बार्बी देखने तो पहुंची लेकिन उन्हें पछतावा है कि आखिर क्यों वह यह फिल्म देखने गए। यह हम नहीं बल्कि सेलेब्स खुद कह रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है यह पूरी खबर।

जूही ने बार्बी को लेकर कह दी यह बड़ी बात

दरअसल जूही परमार ने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ इस बात की जानकारी दी कि वह इस फिल्म से काफी निराश है। उन्हें पछतावा है कि वह अपनी बेटी को यह फिल्म दिखाने के लिए ले गई थी। एक पोस्ट शेयर करते हुए जूही ने लिखा, “मैं आज जो कुछ भी शेयर कर रही हूं उससे मेरे बहुत सारे फैंस निराश हो जाएंगे और आपमें से कुछ लोग मेरे से गुस्सा भी हो सकते हैं। मैं इस नोट को एक कंसर्न पेरेंट्स के तौर पर लिख रही हूं। मुझे गलत ना समझे जो गलती मैंने की वह आप ना करें और प्लीज अपने बच्चे को फिल्म के लिए दिखाने से पहले चेक कर ले यह ऑप्शन आपका है।”

10 साल की बेटी को फिल्म नहीं दिखा सकी जूही

पोस्ट में जूही ने लिखा, “डिअर बार्बी मैं अपनी गलती को मानने से शुरुआत कर रही हूं। मैं अपनी 10 साल की बेटी समायरा को यह फिल्म दिखाने ले गई बिना यह फैक्ट चेक किए कि यह पीजी 14 मूवी है। फिल्म में 10 मिनट तक सही भाषा का इस्तेमाल नहीं किया गया था और कई आपत्तिजनक सीन भी थे। वहीं बाद में मैं परेशान होकर यह सोचकर बाहर निकल आई कि मैं यहां अपनी बेटी को क्या दिखाने आ गई। वह इस फिल्म को देखने के लिए काफी इंतजार कर रही थी मैं शॉक्ड थी निराश थी और मेरा दिल टूट गया।”

10 से 15 मिनट के बाद ही सिनेमा हॉल से बाहर आ गई जूही

इतना ही नहीं जूही ने आगे लिखा, “मैं पहले ही जब फिल्म शुरू होने के 10 से 15 मिनट के बाद ही इसे छोड़कर वहां से बाहर आ गई थी। बाद में मेरे पीछे कई और पेरेंट्स भी सिनेमा घर से बाहर निकल आए और उनके बच्चे रो रहे थे। लेकिन कुछ ने तो पूरी फिल्म देखी मैं खुश हूं कि मैंने 10 से 15 मिनट में ही बाहर निकलने का फैसला लिया। मैं यही कहूंगी कि फिल्म बार्बी लैंग्वेज और कंटेंट की वजह से 13 साल से ऊपर के बच्चों के लिए भी सही नहीं है।”

मीरा राजपूत ने कहीं यह बात

mira

इस फिल्म को लेकर मीरा राजपूत में भड़की हुई नजर आ रही है। जी हां, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर पहुंची थी लेकिन बार्बी को देख वह भी निराश हो गई।।उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में प्रतिक्रिया दी है और लिखा, “हॉलीवुड ये हॉलीवुड वो। हॉलीवुड बॉलीवुड की तरह गाना और डांस नहीं कर सकता।”

खूब कमाई कर रही है बार्बी

बता दें की रयान और मार्गोट की फिल्म काफी चर्चा में है। इस फिल्म में कैट मैकिनॉन, माइकल सेरा, हेलेन मिरेन, इस्सा जैसे कई सितारे हैं। यह फिल्म दुनिया भर में कमाई कर रही है और भारत में भी लगभग 21 से करोड़ से ज्यादा की कमाई हो चुकी है लेकिन अब इसे नेगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories