रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनBest Pakistani Drama: 'तेरे बिन' ही नहीं इन शो की भी है...

Best Pakistani Drama: ‘तेरे बिन’ ही नहीं इन शो की भी है भारत में खूब डिमांड, एक सीन भी मिस नहीं करना चाहते हैं फैंस

Date:

Related stories

Best Pakistani Drama: पिछले कुछ समय से पाकिस्तानी ड्रामे का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है और लोग शो को खूब पसंद कर रहे हैं। पाकिस्तान ही नहीं भारत में भी इन सीरियल्स को चाहने वालों की कमी नहीं है। यही वजह है कि पिछले कुछ समय में यह शो काफी डिमांड में आ गया है। ना सिर्फ यह शो बल्कि शो के किरदार भी घर-घर में जाने जाते हैं। ऐसे में पाकिस्तानी इंडस्ट्री भी खूब डिमांड में है और लोग इस इंडस्ट्री को फॉलो करने लगे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि पाकिस्तानी सीरियल्स की कहानी काफी अलग और खास होती है जो दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए काफी है। ऐसे में आइए जानते हैं टॉप पाकिस्तानी ड्रामे जो आप देख सकते हैं।

मुझे प्यार हुआ था’ को लोग कर रहे हैं पसंद

हाल ही में हानिया अमीर का यह शो ऑन एयर हुआ है और इसमें हानिया के अपोजिट वहाज अली नजर आ रहे हैं। साद और माहिर की यह कहानी लोगों को पसंद आ रही है और फिलहाल यह शो खूब डिमांड में है। खास बात यह है कि आप इसे फ्री में एंजॉय कर सकते हैं।

‘तेरे बिन’ सीरियल का है गजब क्रेज

पाकिस्तानी सीरियल ‘तेरे बिन’ 28 दिसंबर 2022 से जिओ टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है और इसमें वहाज अली युमना जैदी के साथ नजर आ रहे हैं। यह लव स्टोरी वाकई काफी पसंद की जा रही है और इसके ट्रैक को लोग खूब इंजॉय कर रहे हैं।

‘कुछ अनकही’ शो को भी एंजॉय कर सकते हैं आप

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली के इस सीरियल को लोग भारत में भी खूब पसंद कर रहे हैं। 7 जनवरी को टेलीकास्ट हुए इस शो में सजल के ऑपोजिट बिलाल अब्बास खान नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच गजब बॉन्डिंग इस शो को खास बनाने के लिए काफी है।

‘मेरे हमसफ़र’ को भी मिल रही है पापुलैरिटी

फरहान सईद और हानिया अमीर के इस शो को लोग आज भी को पसंद करते हैं और इसके गाने भी काफी चर्चा में रहे हैं। इस लव स्टोरी में दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस के दिलों को जीतने के लिए काफी है।

‘परिजाद’ सीरियल भी है काफी खास

परिजाद सीरियल को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अगर पाकिस्तानी शो की बात करें तो इससे इसे जगह ना देना नाइंसाफी होगी। शो की कहानी से लेकर डायलॉग तक काबिले तारीफ है और यही वजह है कि लोग इसे खूब देख रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories