Home मनोरंजन Bharti Singh के बेटे गोला पर भी चढ़ा ‘नाटु नाटु’ का खुमार,...

Bharti Singh के बेटे गोला पर भी चढ़ा ‘नाटु नाटु’ का खुमार, क्यूट डांस वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

0

Bharti Singh Son Video: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का बेटा गोला किसी सोशल मीडिया सेंसेशन से कम नहीं है। गोला यानी लक्ष्य का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में है। इस वीडियो में गोला ऑस्कर विनर सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ पर धमाकेदार डांस कर रहा है। वीडियो को देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं और गोला पर प्यार की बरसात कर रहे हैं। जहां ऑस्कर जीतने के बाद ‘नाटू नाटू’ गाना लोगों के बीच खूब चर्चा में है वहीं गाने का खुमार भारती के बेटे पर भी देखने को मिला। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

गोला के वीडियो पर यूजर्स लुटा रहे हैं प्यार

वीडियो को शेयर कर भारती सिंह ने लिखा, “जैसे आज गोले को पता चला की ‘द एलीफेंट व्हिस्परर’ और ‘आरआरआर’ को ऑस्कर मिला खुश ही हो गया।” इस वीडियो में गोला काफी खुश नजर आ रहा है। बैकग्राउंड में ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग बज रहा है और गोला उसपर क्यूट एक्सप्रेशन दे रहा है। वीडियो को देख फैंस से लेकर सेलेब्स तक प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो पर गौहर खान ने कहा, “माशाअल्लाह, क्यूटी पटोटी.. ऊपरवाला हर चीज से महफूज रखे।” एक और यूजर ने कहा, ”हम भी सब खुश है गोला की तरह, इंडिया ने दो ऑस्कर जीता।”

Also Read: SHAH RUKH KHAN की नई फिल्म “जवान” का सीन हुआ लीक!‌ दमदार एक्शन देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

चर्चा में है ऑस्कर की तस्वीरें और वीडियो

बता दें कि 95वें ऑस्कर अवार्ड में एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग में अवार्ड मिला। वहीं इस दौरान ‘द एलीफेंट व्हिस्परर’ को भी अवार्ड मिला। भारत के लिए यह अवार्ड सेरेमनी काफी खास रहा। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह खबर चर्चा में है और फैंस काफी खुश हैं। इस अवार्ड सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भारत को प्रेजेंट करने पहुंची थी। वहीं गोला का वीडियो भी खूब चर्चा में है।

Exit mobile version