Home मनोरंजन Bhojpuri dance video: लहंगा लखनऊआ गाने में खेसारी को रिझाती दिखी यह...

Bhojpuri dance video: लहंगा लखनऊआ गाने में खेसारी को रिझाती दिखी यह हसीना, ताबड़तोड़ व्यूज से यूट्यूब पर मचा धमाल

0
bhojpuri dance video

Bhojpuri dance video: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की खासियत है कि वह किसी भी एक्ट्रेस के साथ कमाल की जोड़ी बनाते हैं। यही वजह है कि उनके गाने लोगों को काफी पसंद आते हैं। हर बार यही लगता है जैसे कोई गाने का वीडियो नहीं बल्कि सामने रियल रोमांस चल रहा हो। लोग खेसारी लाल यादव को किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है और ट्रेंडिंग स्टार भी लोगों को इंप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। वो हर बार कुछ ऐसा लेकर आते हैं जो लोगों के बीच सुर्खियों में रहता है। यही वजह है कि सालों साल पुराने गाने भी देखना लोगों को पसंद है। इस बीच खेसारी का एक गाना जो पुराना भले ही है लेकिन उसका क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। जी हां आइए देखते हैं यह वीडियो।

अनिशा संग खुलेआम रोमांटिक हुए खेसारी

वायरल हो रहे इस गाने की बात करें तो इसका नाम ‘लहंगा लखनऊआ’ है और इसमें खेसारी लाल यादव अनीशा पांडे के साथ नजर आ रहे हैं। दुल्हन के लिबास में सजी हुई अनीशा रेड लहंगा पहन कर खेसारी के साथ ताबड़तोड़ ठुमके दिखा रही हैं। वहीं उनका यह अंदाज देख खेसारी खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं और वह कैमरे पर सरेआम रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस और डांस मूव्स देखने लायक है और यही वजह है कि वीडियो फिलहाल ट्रेंड में है।

यहां देखें Video:-

व्यूज देख उड़ रहे लोगों के होश

‘लहंगा लखनऊआ’ गाने की बात करें तो इसे आदिशक्ति फिल्म यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 338 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं। गाने को 3 मार्च 2020 को रिलीज किया गया है और व्यूज को देख तो यह साफ जाहिर है कि गाना किस कदर लोगों के बीच पॉपुलर है। खेसारी के इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद अंतरा सिंह प्रियंका के साथ आवाज दी है। इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप के हैं तो म्यूजिक श्याम सुंदर का है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version