Home मनोरंजन Bhojpuri dance video: आस्था को देख बेहाल हुए पवन सिंह ने सरेआम...

Bhojpuri dance video: आस्था को देख बेहाल हुए पवन सिंह ने सरेआम किया ये काम, लोगों की उड़ाई नींद

0
bhojpuri dance video

Bhojpuri dance video: पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में वह नाम है जो लोगों के जुबान पर आए दिन रहते हैं। उनका गाना और उनकी मजेदार फिल्में फैंस को खूब पसंद है। इस बीच सोशल मीडिया पर पवन सिंह का लेटेस्ट सॉन्ग काफी चर्चा में है जो अभी कुछ ही घंटे पहले रिलीज किया गया है। पवन का पॉवर स्टार वाला अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यही वजह है कि यह वीडियो काफी चर्चा में है। वीडियो की बात करें तो इसमें पवन सिंह के ऑपोजिट आस्था सिंह नजर आ रही हैं और दोनों एक जबरदस्त जोड़ी बनाने में कामयाब हुए हैं। दोनों को साथ में देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

आस्था संग पवन ने की मर्यादाएं पार

पवन सिंह के इस नए गाने की बात करें तो इसका नाम ‘राजा जी’ है और इसमें भोजपुरी हसीना आस्था सिंह नजर आ रही हैं। कहने में दो राय नहीं है कि दोनों एक साथ जबरदस्त जोड़ी बनाते हुए नजर आए। वीडियो में आस्था सिंह की अदाएं और एक्सप्रेशन लोगों के दिलों को जीत रही है। वहीं पवन सिंह का फॉर्मल अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। दोनों के बीच की नोकझोंक और प्यार भरी दास्तां किसी को भी लुभाने के लिए काफी है। एक बार फिर पवन अपने अंदाज से चाहने वाले को चकनाचूर कर रहे हैं। वहीं साड़ी में आस्था की अदाएं देख पवन ही नहीं लोगों की निगाहें भी थम गई है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: पवन सिंह और कोमल सिंह के ‘हिला के नाच’ गाने ने उड़ाया गर्दा, जबरदस्त रोमांस का लगाया तड़का

यहां देखें Video:-

वीडियो को मिल रहा खूब प्यार

‘राजा जी’ गाने की बात करें तो इसे 30 जून 2023 को आदिशक्ति फिल्म्स यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इससे अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कुछ ही घंटों में आदिशक्ति फिल्म्स के बेस्ट ट्रैक सॉन्ग में इस गाने को शुमार किया गया है। गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने आवाज दी है और इसे कुंदन प्रीत ने लिखा है। वहीं म्यूजिक श्याम सुंदर का है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version