रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Hot Video: 'जाड़ा' गाने में श्वेता महारा संग इश्क फरमाते दिखे...

Bhojpuri Hot Video: ‘जाड़ा’ गाने में श्वेता महारा संग इश्क फरमाते दिखे पवन सिंह, जबरदस्त केमिस्ट्री कर रही कमाल

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का वाकई कोई जवाब नहीं है। वह हर बार लोगों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में अपने अंदाज से हर बार चर्चा में आ जाते हैं। इस बीच उनका लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद फैंस एक बार फिर पवन सिंह की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल बढ़ रही ठंड में पवन सिंह का यह लेटेस्ट ट्रेक वाकई फैंस के लिए गर्मी का एहसास दिलाने के लिए काफी है। दरअसल पावर स्टार ने अपने नए गाने का नाम भी ‘जाड़ा’ रखा है जो वाकई जबरदस्त है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

ठंड में इस तरह पवन सिंह ने दी राहत

किसी भी मौके में लाइमलाइट बटोरने में पावर स्टार पीछे नहीं रहते हैं। बढ़ती ठंड में भी उन्होंने फैंस को अलग अंदाज से तोहफा देते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल हो वह इस गाने को सुनने के बाद आप मदहोश हो जाएंगे क्योंकि इसमें पवन सिंह अलग अंदाज में फैंस को इंप्रेस करते हुए दिखे हैं। गाने में पवन सिंह के अपोजिट श्वेता महारा नजर आ रही है जिनकी केमिस्ट्री उनके साथ देखने लायक है। दोनों अपने दिलकश और कातिलाना डांस मूव्स से फैंस को लुभाने में कामयाब हुए।

पवन सिंह की आवाज का चला जादू

जहां तक ‘जाड़ा’ गाने की बात करें तो यह डीआरजे रिकॉर्ड्स देसी यूट्यूब चैनल से 3 दिसंबर 2023 को जारी किया गया है। इस गाने में पवन सिंह और श्वेता महारा अपने कातिलाना अंदाज से लोगों को इंप्रेस करने में तो कामयाब हुए। वहीं पवन सिंह की आवाज का जादू भी चल गया है। जी हां, दरअसल इस गाने को पवन सिंह ने अपनी ही आवाज दी है और इसके लिरिक्स प्रकाश बारोट के हैं। म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। इस गाने को अब तक 3000 के करीब व्यूज मिल चुके हैं और निश्चित तौर पर पवन सिंह के फैंस इसे खूब पसंद करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories