मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Hot Video: बीवी से काम कराना पवन सिंह को पड़ा भारी,...

Bhojpuri Hot Video: बीवी से काम कराना पवन सिंह को पड़ा भारी, ‘राजाजी के दिलवा’ वीडियो में दिखी तीखी नोकझोंक

Date:

Related stories

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह का जलवा इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलता है। उनकी पॉपुलैरिटी का ये आलम है कि,उनके फॉलोवर्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पवन सिंह भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करते हैं। यही वजह है कि, आए दिन पवन सिंह अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक गाने को लेकर आते हैं। पवन सिंह का जादू लगातार बढ़ता जा रहा है।

‘राजाजी के दिलवा’ गाना खूब हो रहा वायरल

एक्टर और सिंगर का एक गाना खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने के बोल Rajaji Ke Dilwa है। गाने में आप देख सकते हैं कि, पवन सिंह की बीवी घर पर काम कर रही होती है, इस दौरान वो उनके सामने खूब सारी सब्जियां लाकर रख देते हैं। जिसको देखकर शिवानी सिंह गुस्से में आ जाती है, और चटनी पसीने वाले बट्टे से पवन सिंह को डराने की कोशिश करती हैं।
रुठी हुई पत्नी को मनाने के लिए पवन सिंह काफी पापड़ भी बेलते हुए दिख रहे हैं।

पत्नी को मनाने में पवन सिंह के छूटे पसीनें

शिवानी को मनाने के लिए वो पूरी कोशिश करते हैं। लेकिन शिवानी उनकी बात मानने से इंकार कर देती हैं। ये वीडियो पवन सिंह और शिवानी सिंह की इसी नोंक-झोंक का वीडियो है। जिसमें दोनों की काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। जिसे यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को इसी साल चंद महीनों पहले ही DRS Music नाम के यूटयूब चैनल पर अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 14 करोड़ व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे कमेंट और लाइक्स भी रहे हैं। पवन सिंह और शिवानी सिंह के इस वीडियो ने यूजर्स का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर पवन सिंह के इस गाने पर लोग खूब वीडियो बनाकर वायरल कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories