रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Hot Video: आधी रात को पवन सिंह का रोमांस देख बोली...

Bhojpuri Hot Video: आधी रात को पवन सिंह का रोमांस देख बोली अक्षरा सिंह-‘दईया रे दईया’, गाने से नहीं हटेगी नजर

Date:

Related stories

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के गाने और फिल्में खूब पसंद की जाती हैं। उनका जैसे ही कोई नया गाना आता है वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगता है। यही वजह है कि, फैंस काफी बढ़ते जा रहे हैं। पवन सिंह के नए और पुराने गाने काफी वायरल भी होते हैं। वैसे तो पवन सिंह की जोड़ी सभी एक्ट्रेस के साथ अच्छी लगती है। लेकिन उनको सबसे ज्यादा पसंद अक्षरा सिहं के साथ किया जाता है।

भोजपुरी गाना ‘दईया रे दईया’ हुआ वायरल

अक्षरा सिंह और पवन सिहं अब साथ नहीं हैं, लेकिन उनके गाने यूटूयब पर खूब धमाल मचा रहे हैं। इन दोनों के गानों को आज भी उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना की पहले मिला करता था। एक ऐसा ही गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं,कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह किस तरह से अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से यूजर्स के दिलों को धड़का रहे हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सबसे हिट गाना

इस गाने के बोल ‘दईया रे दईया’ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अक्षरा सिंह लाल कलर की साड़ी में पवन सिंह पर बिजली गिरा रही हैं। इस दौरान कपल काफी अच्छा डांस भी कर रहा है। गाने में दोनों का रोमांस यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है।

गाने पर हो रही व्यूज की बारिश

आपको बता दें, ये सुपर रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्म धड़कन है, जिसे Wave Music Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने पर अब तक करोड़ों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है। गाने को अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक और लिरिक्स इतने अच्छे हैं , जो भी इसे देख और सुन रहा है वो झूमने पर मजबूर हो जा रहा है। यही वजह है कि, ये इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories