बुधवार, मई 1, 2024
होमViral खबरBhojpuri New Song: Kriti Verma को बांहों में जकड़ते हुए Khesari Lal...

Bhojpuri New Song: Kriti Verma को बांहों में जकड़ते हुए Khesari Lal ने किया हॉट रोमांस, ‘पतरी कमर’ फैंस को दिला रही मज़ा

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri New Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav के सोशल मीडिया पर नए और पुराने दोनों ही गाने काफी वायरल होते रहते हैं। उनकी आवाज और एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। यही वजह है कि, उनका जैसे ही कोई नया गाना आता है वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्र्रेंड करने लगता है। जिसकी वजह से खेसारी को ट्रेंडिग स्टार कहा जाता है। खेसारी अपने चाहने वालों की पसंद का भी खूब ध्यान रखते हैं। यही वजह है कि, वो एक से बढ़कर एक Bhojpuri Song को लेकर आते हैं। एक बार फिर से अपना नया गाना पतरी कमर लेकर आए हैं।

Khesari Lal का Bhojpuri New Song पतरी कमर हुआ रिलीज

इस गाने के बोल पतरी कमर Patari Kamar है। जिसे खेसारी ने Shilpi Raj के संग मिलकर गया है। इस गाने में वह बेहद खूबूसरत एक्ट्रेस Kriti Verma के साथ रोमांस और प्यार कर रहे हैं। कृति वर्मा की पतरी कमर पर खेसारी का दिल आ गया है। वो इस दौरान काफी अच्छा डांस और रोमांस कर रहे हैं। उनके एक्सप्रेशन काफी अलग हैं। कृति और खेसारी के बीच काफी नजदीकियां देखी जा सकती हैं। गाने में चल रहा ताबड़तोड़ डांस और रोमांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Kriti Verma और Khesari Lal की जोड़ी फैंस को आ रही पसंद

पतरी कमर गाने को Aaradhya Films नाम के Youtube चैनल पर आज ही अपलोड किया गया है। इस गाने पर अब तक 1 लाख 50 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 38 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। ये गाना फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जिसकी वजह से ये इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories