शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरBhojpuri New Song: Rani ने Khesari Lal को सुनाया रोमांटिक रात का...

Bhojpuri New Song: Rani ने Khesari Lal को सुनाया रोमांटिक रात का किस्सा, बोली- ‘मीठा मीठा बथेला’, गाना कर रहा ट्रेंड

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri New Song: Dimpal Singh को देख उछल पड़े Khesari Lal, बोले-‘भउजी लेंगे लेंगे,’ देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=AbkAgLqEUH4 Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav...

Bhojpuri New Song: “परिछावन में” Pawan Singh और Queen Shalini का नशीला डांस देख बोले- फैंस, ‘हिला दिया’

https://www.youtube.com/watch?v=6Uy085rDbHI Bhojpuri New Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह Pawan...

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav ने होली सीजन पर अपने फैंस को एक से बढ़कर एक गानों की सौगता दी। अब होली खत्म हो चुकी है। लेकिन खेसारी के नए गानों का सिलसिला जारी है। ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना एक बार फिर से यूजर्स और फैंस को गुदगुदाने आ गया है। इस नए गाने में खेसारी लाल भोजपुरी एक्ट्रेस रानी Rani के साथ रोमांस और डांस कर रहे हैं।

Rani और Khesari Lal का Bhojpuri New Song हुआ रिलीज

इस गाने के बोल – ‘मीठा मीठा बथेला’ हैं। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, रानी खेसारी लाल को अपनी पिछली रात की बात बता रही हैं और बोल रही हैं कि, उन्हें मीठा-मीठा दर्द हो रहा है।इस गाने में रानी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। खास बात ये हैं कि, खेसारी भी हाथ में ढोलक लेकर जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में दोनों का डांस काफी लाजवाब है। जिस तरह से ये दोनों रोमांस करते हुए प्यार कर रहे हैं वो फैंस को काफी अट्रेक्ट कर रहा है।

‘मीठा मीठा बथेला’ भोजपुरी गाना कर रहा ट्रेंड

‘मीठा मीठा बथेला’ भोजपुरी गाने को Khesari Music World नाम के Youtube चैनल पर डाला गया है। इस गाने को आज ही अपलोड किया गया है। इसकी वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, गाने को 53 हजार लोगों ने लाइक किया है। ये गाना लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया है कि, Youtube पर 8वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। खेसारी का गाना हर बार की तरह इस बार भी छा गया है। ये Bhojpuri New Song काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories