Home Viral खबर Bhojpuri New Song: Rani ने Khesari Lal को सुनाया रोमांटिक रात का...

Bhojpuri New Song: Rani ने Khesari Lal को सुनाया रोमांटिक रात का किस्सा, बोली- ‘मीठा मीठा बथेला’, गाना कर रहा ट्रेंड

0
Bhojpuri New Song
Bhojpuri New Song

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav ने होली सीजन पर अपने फैंस को एक से बढ़कर एक गानों की सौगता दी। अब होली खत्म हो चुकी है। लेकिन खेसारी के नए गानों का सिलसिला जारी है। ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना एक बार फिर से यूजर्स और फैंस को गुदगुदाने आ गया है। इस नए गाने में खेसारी लाल भोजपुरी एक्ट्रेस रानी Rani के साथ रोमांस और डांस कर रहे हैं।

Rani और Khesari Lal का Bhojpuri New Song हुआ रिलीज

इस गाने के बोल – ‘मीठा मीठा बथेला’ हैं। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, रानी खेसारी लाल को अपनी पिछली रात की बात बता रही हैं और बोल रही हैं कि, उन्हें मीठा-मीठा दर्द हो रहा है।इस गाने में रानी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। खास बात ये हैं कि, खेसारी भी हाथ में ढोलक लेकर जबरदस्त ठुमके लगा रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में दोनों का डांस काफी लाजवाब है। जिस तरह से ये दोनों रोमांस करते हुए प्यार कर रहे हैं वो फैंस को काफी अट्रेक्ट कर रहा है।

‘मीठा मीठा बथेला’ भोजपुरी गाना कर रहा ट्रेंड

‘मीठा मीठा बथेला’ भोजपुरी गाने को Khesari Music World नाम के Youtube चैनल पर डाला गया है। इस गाने को आज ही अपलोड किया गया है। इसकी वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, गाने को 53 हजार लोगों ने लाइक किया है। ये गाना लोगों को इतना ज्यादा पसंद आया है कि, Youtube पर 8वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। खेसारी का गाना हर बार की तरह इस बार भी छा गया है। ये Bhojpuri New Song काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version