Home Viral खबर Bhojpuri New Holi Song: होली पर Amrapali-Nirahua का Chunavi Holi गाना उड़ा...

Bhojpuri New Holi Song: होली पर Amrapali-Nirahua का Chunavi Holi गाना उड़ा रहा गर्दा, देखते ही आ जाएगा मजा

0
Bhojpuri New Holi Song

Bhojpuri New Holi Song: 25 मार्च को पूरे देश में होली का महापर्व मनाया जाएगा। इसको लेकर लोगों में काफी सारा उत्साह देखने को मिल रहा है। इस बीच कई सारे Bhojpuri New Holi Song भी आ रहे हैं। जिनकी धुन पर लोग खूब थिरक रहे हैं। इसी कड़ी में Amrapali-Nirahua का नया होली गाना चुनावी होली Chunavi Holi रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में भाजपा के टिकट पर आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में देखा जा सकता है कि, निरहुआ और आम्रपाली के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Amrapali-Nirahua का Chunavi Holi गाना हुआ रिलीज

इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक में होली-राजनीति का जबरदस्त तड़का है। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, निरहुआ ने रंगीन कुर्ता पहना हुआ है वहीं, आम्रपाली दुबे पीले और लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही है। इस दौरान आम्रपाली ने निरहुआ को घायल कर दिया है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया है।

गाना देखने के लिए इस लिंक पर करें क्लिक

Bhojpuri New Holi Song फैंस को आ रहा पसंद

इस चुनावी होली Chunavi Holi ‘बुरा ना मानो होली हैं’ गाने को Nirahua Official नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने पर 20 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे कमेंट और कई लाइक्स भी देखने को मिल रहे हैं। इस गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है। यही वजह है कि, ये होली गाना इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version