शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Song: पवन सिंह के नए गाने 'तुम्हारे सिवा' ने किया लोगों...

Bhojpuri Song: पवन सिंह के नए गाने ‘तुम्हारे सिवा’ ने किया लोगों को इमोशनल, गाने में छलका आशिक का दर्द

Date:

Related stories

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी के पॉवर स्टार हैं जो आए दिन फैंस के बीच अपने गाने या फिल्मों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। पवन सिंह में कुछ तो खास है जो फैंस उन्हें दिलोंजान से चाहते हैं। आए दिन उनके गाने भी रिलीज होते हैं। इस बीच उनका एक इमोशनल गाना ‘तुम्हारे सिवा’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पवन सिंह का अलग अवतार फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में एक्टर का अंदाज फैन्स का दिल जीतने के लिए काफी है। यही वजह है कि इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने की खासियत यह है कि यह हिंदी म्यूजिक लवर्स के लिए भी खास ट्रीट है।

क्या है इस वीडियो में खास

गाने के वीडियो की बात करें तो पवन सिंह अपने काम को लेकर काफी बिजी हैं और दूसरी तरफ उनकी पत्नी का किरदार स्वाति चौहान हैं जो नींद की गोली की ओवरडोज ले लेती हैI इस वजह से वह पैरालिसिस हो जाती हैं। वहीं बाद में जब डॉक्टर पवन सिंह को यह बताते हैं तो वह टूट जाते हैं और पुराने समय को याद कर रोने लगते हैं। पवन सिंह का यह दिल टूटे हुए आशिक के किरदार में देखना लोगों के लिए वाकई मजेदार है।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Priyanka Chopra और बेटी मालती को सिद्धिविनायक मंदिर में देख भड़के यूजर्स, इस वजह से उठा रहे हैं सवाल

गाने को ताबड़तोड़ देख रहे हैं फैंस

इस गाने की बात करें तो ‘तुम्हारे सिवा’ गाने को पवन सिंह और खूशबू जैन ने अपनी आवाज दी है। गाने में पवन सिंह के ओपोजिट स्वाति चौहान कर आ रही है जो एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। इस गाने को टी सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से आज यानी 7 अप्रैल को रिलीज किया गया है। वीडियो को अब तक 5 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहे हैं। किसी भी गाने को हिट करने के लिए पवन सिंह का नाम ही काफी है।

यहां देखें Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories