रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Song Video: पल्लू गिराकर खेसारी लाल के अरमानों पर काजल राघवानी...

Bhojpuri Song Video: पल्लू गिराकर खेसारी लाल के अरमानों पर काजल राघवानी ने चलाई छुरियां, गाना देख मदहोश हो रहे यूजर्स

Date:

Related stories

Bhojpuri Song Video: ग्रीन साड़ी में रानी को देख फिसला खेसारी का दिल, तोड़ डाली मर्यादा की हदें

Bhojpuri Song Video: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का गाना 'पातर पातर पियवा के' सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस गाने में दोनों ताबड़तोड़ रोमांस कर रहे हैं और यह जोड़ी कमाल लग रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब चर्चा में है और फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bhojpuri Song Video: बंद कमरे में आम्रपाली दुबे संग रोमांटिक हुए निरहुआ, देख यूजर्स ने कर दी कमेंट्स की बारिश

Bhojpuri Song Video: 'खोले दी केवड़िया भेल भोर' में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है। इस जोड़ी की सारी फिल्में सुपरहिट रही हैं।

Bhojpuri Song Video: मणि और पवन सिंह का सबसे हिट गाना, जिसे देख झूम उठेंगे

Bhojpuri Song Video: पवन सिंह और मणि की जोड़ी काफी तहलका मचा रही है। यही कारण है कि अब तक ये गाने पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

Bhojpuri Song Video: भोजपुरी गानों की धूम सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अब विदेशों में भी देखने को मिल रही है। भोजपुरी के ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव कहे जाते हैं। उनका जब भी कोई गाना आता है तो वो आते ही छा जाता है। इतना ही नहीं कई दिनों तक ये यूटयूब पर ट्रेंड भी करता रहता है। खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कही जाने वाली काजल राघवानी के साथ बनती है। आज भी हम इस जोड़ी का एक ऐसा ही एक जबरदस्त सॉन्ग वीडियो लेकर आए हैं। जिसे देखकर आपके अरमान जाग जाएंगे।

A Dhaniya Aagiya Hawe Tohar Lagawal गाने ने मचा दिया तहलका

ये गाना A Dhaniya Aagiya Hawe Tohar Lagawal हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव काजल राघवानी के संग जंगल में रोमांस कर रहे हैं। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि,काजल राघवानी ने ब्लैक और पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों अपने जबरदस्त डांस और रोमांस से आग लगा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

छा गई खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी

‘अ धनिया आगिया हवा तोहर लगावल’ भोजपुरी गाना काफी हॉट और बोल्ड है। जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी काफी बोल्ड सीन दे रहे हैं। इस गाने के म्यूजिक ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। ये गाना वैसे तो काफी पुराना है। लेकिन इसका क्रेज अभी भी यूजर्स के दिल और दिमाग पर छाया हुआ है। इस गाने के वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। जिसके कारण ये काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Nokia ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 100 फीसदी Eco-Friendly X30 5G स्मार्टफोन, मिल रहे हैं ये खास फीचर्स

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories