रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Song Video: बंद कमरे में आम्रपाली दुबे संग रोमांटिक हुए निरहुआ,...

Bhojpuri Song Video: बंद कमरे में आम्रपाली दुबे संग रोमांटिक हुए निरहुआ, देख यूजर्स ने कर दी कमेंट्स की बारिश

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video:Nirahua और Aamrapali Dubey का सबसे हॉट रोमांस, ‘कटोरे-कटोरे’ देख हो जाएंगे पागल

https://www.youtube.com/watch?v=O9qH-Ca6wvs Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश...

Aamrapali Dubey की अदा देख Nirahua ने खोया आपा बोले- ‘कच कच खाली,’ वी़डियो मचा रहा गदर

https://www.youtube.com/watch?v=IfA7K57Y4_0 Aamrapali Dubey: भोजपुरी सुपर स्टार आम्रपाली दुबे Aamrapali...

Bhojpuri Dance Video: ‘फगुआ में फाटता जवानी’ गाने में निरहुआ​ और आम्रपाली की हरकत देख लोगों की अटकी सांसें, मची खलबली

Bhojpuri Dance Video: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आम्रपाली और निरहुआ धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस आंखें बंद करने के लिए मजबूर हो गए हैं। आम्रपाली और निरहुआ की केमेस्ट्री को लोग यूं ही नहीं पसंद करते हैं। ऐसे में यह वीडियो खूब चर्चा में है।

Bhojpuri Song Video: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर स्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ अपनी एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में होते हैं। वहीं निरहुआ और आम्रपाली दुबे ऑन और ऑफ स्क्रीन अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। कपल को चाहने वाले की संख्या करोड़ों में है। ऐसे में कपल के नए और पुराने गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। इस वीडियो में दोनों की जोड़ी लाजवाब है और हमेशा धमाल मचाती है। इस बीच उनका एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे गाने का नाम है ‘खोले दी केवडिया भइल भोर’। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हमेशा की तरह धमाल मचा रही है। आइये देखते यह बोल्ड वीडियो जो है चर्चा में।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी मचा रही है धमाल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ प्यार से आम्रपाली को गेट ना खोलने के लिए मना रहे हैं। बाद में आम्रपाली मान जाती है और फिर वह निरहुआ के साथ रोमांटिक हो जाती हैं। दोनों का यह बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है और फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वीडियो के नीचे फैंस कमेंट्स की बारिश कर दी है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए फैन्स खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

ताबड़तोड़ मिल रहे हैं व्यूज

गाने को एक बेडरूम में शूट किया गया है और इसमें निरहुआ और आम्रपाली कैजुअल आउटफिट में हैं जो उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली ने कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती है। ऐसे में यूट्यूब पर निरहुआ के इस गानें ने आग दी है। इस गाने को ‘भोजपुरी एच डी फिल्म’ यूट्यूब चैनल से शेयर किया है जिसे अबतक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories