सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Song Video: मणि और पवन सिंह का सबसे हिट गाना, जिसे...

Bhojpuri Song Video: मणि और पवन सिंह का सबसे हिट गाना, जिसे देख झूम उठेंगे

Date:

Related stories

Bhojpuri Song Video: भोजपुरी गानों को सिर्फ यूपी और बिहार में नहीं बल्कि देश और विदेश में खूब पसंद किए जाते हैं। भोजपुरी एक्टर और एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। यही कारण है कि, जैसे ही कोई भोजपुरी गाना लॉन्च होता है तो वो लॉन्च होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है। इसके साथ ही इन सॉन्ग वीडियो पर यूजर्स खूब प्यार भी लुटाते हैं। आज भी जो गाना हम आपके लिए लेकर आए हैं वो भी कुछ ऐसा ही है। इस गाने को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

छा गया ‘पलंगिया सोने ना दिया’ भोजपुरी गाना

भोजपुरी सुपरस्टार पवन संह का ये गाना अब तक का सबसे हिट गाना माना जा रहा है। पवन सिंह का गाना पलंगिया सोने ना दिया’ (Palangiya Sone Na Diya) ने व्यूज के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पलंगिया सोने ना दिया’ (Palangiya Sone Na Diya) गाने में पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस मणि भटाचार्य के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग देने को मिल रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह पलंगतोड़ प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, मणि अपनी कातिलाना अदाओं से किस तरह से पवन सिंह को रिझा रही हैं।

यूजर्स कर रहे जमकर कमेंट

इस गाने में पवन सिंह और मणि के बीच काफी अच्छी कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही हजारों कमेंट इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं।

Also Read: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories