मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: अर्चना पर आग बबूला होते नजर आए शिव ठाकरे,...

Bigg Boss 16: अर्चना पर आग बबूला होते नजर आए शिव ठाकरे, बोले- ‘पापी गुड़िया, उंगली मत कर’

Date:

Related stories

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Yashraj Mukhate ने अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर म्यूजिक देकर वीडियो बनाया है।

Bigg Boss 16: टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर और चर्चित शो बिग बॉस अपने ड्रामे और झगड़ों के लिए जाना जाता है। 1 अक्टूबर 2022 को बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत हुई थी। इसी कड़ी में अब बिग बॉस 16 का फिनाले जल्द ही देखने को मिलेगा। बॉस के घर में टिकट टू फिनाले वीक की शुरुआत हो चुकी है ऐसे में शो का रोमांच और बढ़ाने के लिए बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले वीक को कैप्टंसी के साथ जोड़कर एक बार फिर निमृत कौर अहलूवालिया को घर का कैप्टन बना दिया है। उनके ऐसा करने से सभी कंटेस्टेंट चौक गए, वहीं कुछ दर्शक बिग बॉस के इस कदम को पक्षपात बता रहे हैं।

खोई हुई प्राइस मनी जीतने का मौका

सोमवार से टिकट टू फिनाले वीक की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट अपनी फुल फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। वह सब अपना-अपना गेम खेलते हुए फिनाले में पहुंचना चाहते हैं। इसी कड़ी में 17 जनवरी के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें देख सकते हैं कि, टिकट टू फिनाले वीक में घरवालों को राशन का टास्क दिया जाता है। कंटेस्टेंट लके लिए राशन टास्क एक सुनहरा मौका है क्योंकि इसमें उनको खोई हुई प्राइस मनी भी मिल सकती है। ‌

Also Read: Shark Tank India Season 2: अमन और विनीता का ऑफर लेने के बाद आखिर क्यों ट्रोल हो रही युशिका, जानिए क्या है पूरा मामला

बिग बॉस के घर में राशन टास्क

राशन कार्ड में सभी घर वालों को सिर्फ अपने लिए शॉपिंग करनी होती है। बिग बॉस ने राशन की कीमत को इतना ज्यादा रखा है जिससे सभी के होश उड़ गए इसी कड़ी में जब सौंदर्य शर्मा अपना राशन उठाने जाती है तो वहां पर राशन का प्राइस देख कर हैरान हो जाती है, इसलिए वो अपनी दोस्त अर्चना गौतम के लिए राशन उठाने लग जाती है। इसी को देखकर बिग बॉस उन्हें टोक देते हैं और कहते हैं कि, सौंदर्य सिर्फ अपने लिए शॉपिंग करनी है इसी को देखते हुए अर्चना बीच में कूद पड़ती है और कहती है कि, शिव ठाकरे भी बाद में अपना सामान घरवालों से एक्सचेंज करेगा।

अर्चना और शिव ठाकरे के बीच भिड़ंत

अर्चना कि इस बात को सुनकर शिव ठाकरे आग बबूला हो जाते हैं और अर्चना से कहते हैं कि, तेरी नियत तेरी सोच इतनी गंदी है यह जो पानी दिख रहा है ना गंदा इससे भी गंदी है गंदी सोच की पापी गुड़िया उंगली मत कर। शिव ठाकरे से इतने कड़े शब्द सुनने के बाद अर्चना भी उनको कुछ घटिया कमेंट करने लगती है। बॉस के सेट पर अक्सर देखा गया है कि, अर्चना और शिव ठाकरे का छतीस का आंकड़ा रहता है वह एक दूसरे से लड़ते झगड़ते ही रहते हैं। बता दें कि, एक बार शिव ठाकरे की वजह से अर्चना को घर से बेघर भी होना पड़ा था।

Also Read: Indian Railways: कोहरे के प्रचंड प्रकोप से घिरा भारतीय रेलवे ने 320 ट्रेनों को किया रद्द, यहां देखें पूरी लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories