मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: फिनाले से पहले ही शो को अलविदा कहेगा यह...

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले ही शो को अलविदा कहेगा यह खास कंटेंस्टेंट, सोशल मीडिया पर फैंस हुए मायूस

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Bigg Boss 16: रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 16 काफी दिलचस्प बना हुआ है। यहां आए दिन सभी कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े और प्यार देखने को मिलता है। लेकिन इस बार इस शो से जाने-माने और चाहते कंटेस्टेंट को बाहर किए जाने की खबर सामने आई है। पहले इस कंटेंस्टेंट को शो में दोबारा शामिल किया गया था लेकिन अब उनको वापस आने का कोई मौका नहीं दिया जाएगा। शो के फैमिली स्पेशल वीक में सभी कंटेस्टेंट्स के घर वाले भी हिस्सा बनेंगे। आइए जानते हैं कि इस शो से किस को बाहर किया जा रहा है।

फैंस को नहीं हुआ यकीन

अब जिस कंटेस्टेंट को शो से निकालने की बात चल रही है वह कोई और नहीं बल्कि सब के जाने-माने और चहेते अब्दु रोजिक है। अब्दु का नाम सुनने के बाद किसी भी फैन को यकीन नहीं हुआ। लेकिन अब खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि 12 जनवरी के एपिसोड में अब्दु रोजिक शो से बाहर किए जा सकते है। मिली खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बार सब बिना किसी वोटिंग के आधार पर किया जाएगा। फैमिली वीक में उनका कोई खास आएगा और उनको शो से बाहर ले जाएगा।

Also Read- कड़कड़ाती ठंड में गर्मी बढ़ाती नजर आईं MOUNI ROY, पति संग डीपनैक टॉप और मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखीं हसीना

नहीं होगी शो में वापसी

बता दें कि अब्दु रोजिक शो से पहले भी बाहर हो चुके हैं। लेकिन दोबारा से उनकी घर में वापसी हुई थी। अब उनको बाहर करने के बाद वापसी का कोई मौका नहीं दिया जाएगा। अब्दुल के शो से बाहर जाने पर की खबर पर फैंस को बड़ा झटका लगा है और वह मायूस हो गए हैं। बता दें कि बिग बॉस 16 को फरवरी तक एक्सटेंशन मिला है और अब्दु के पहले से ही कुछ कमिटमेंट्स भी है। ऐसे में फिनाले से पहले उनको बाहर करना होगा। इस शो में सबसे ज्यादा चर्चाओं और सुर्खियों में अब्दु ही रहे हैं। लेकिन अब जल्द ही वह इस शो से अलविदा कह देंगे।

Also Read- MAHINDRA की इस सस्ती THAR ने लॉन्च होते ही उड़ा दी MARUTI JIMNY की नींद, फीचर्स-लुक के आगे फीकी पड़ी बड़ी कंपनियां

बिग बॉस 16 की बात करें तो इसका एक्सटेंशन 12 जनवरी की जगह अब 12 फरवरी किया गया है। यानी अब इन बढ़े हुए हफ्तों में अब्दु रोजिक नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह कोई खास कंटेंस्टेंट् शो में एंट्री करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories