मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: शादी के लिए अपने पार्टनर में इन तीन खूबियों...

Bigg Boss 16: शादी के लिए अपने पार्टनर में इन तीन खूबियों को ढूंढ रही हैं Tina Datta, फिर करेंगी चट मंगनी पट ब्याह

Date:

Related stories

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Yashraj Mukhate ने अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर म्यूजिक देकर वीडियो बनाया है।

Bigg Boss 16: बिग बॉस के सीजन 16 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही टीना दत्ता आजकल फैंस के बीच बनी हुई है। ‘उतरन’ नाटक में एक बहू का किरदार निभाते हुए टीना दत्ता को एक नई पहचान मिली और इसी सीरियल के जरिए उनकी पापुलैरिटी भी बढ़ी है। इसी बीच टीना दत्ता ने अपने रिलेशनशिप के बाद डिप्रेशन की समस्या से जूझने का भी खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह अपने लाइफ पार्टनर में तीन ऐसी खुबियां ढूंढ रही है जिसके बाद उससे शादी कर लेंगी।

अपने रिलेशन को पब्लिक नहीं करना चाहती थी टीना

इंटरव्यू के दौरान टीना दत्ता ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा करते हुए कहा था कि “5 साल तक एक इंसान के साथ रिलेशनशिप में थी जो इस इंडस्ट्री का नहीं था। हम कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे। लेकिन बाद में हमारा रिश्ता इतना खराब हो गया कि बात मारपीट तक आ गई और मैंने फिर उसके साथ सब खत्म कर दिया। उसने मुझे दोस्तों के सामने भी पीटा था और मैं उसके लिए इस हद तक पागल हो गई थी कि मेरा आत्मविश्वास भी खत्म हो गया। क्योंकि मैं कभी भी अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं करना चाहती थी। लेकिन मुझे लगता है कि अब बोलने का समय आ गया है।”

ये भी पढ़ें: Hello Mini को देखने के लिए टूट पड़े थे फैंस, Web Series के ट्रैफिक ने MX player का सर्वर कर दिया था क्रैश

फिर से दिल नहीं तोड़ना चाहती टीना दत्ता

शादी की बात पर टीना दत्ता ने खुलासा किया था कि वह घर बसाना चाहती हैं। दोबारा से अफेयर और किसी का दिल तोड़ना नहीं चाहती। उन्होंने कहा था कि “मैं हमेशा से लव मैरिज करना चाहती थी। लेकिन भगवान ने मेरे लिए शायद किसी को नहीं भेजा है। मैं इंडस्ट्री में से किसी से शादी नहीं करना चाहती। खासकर की एक एक्टर से, क्योंकि रिश्ते इनसिक्योरिटी से खराब हो जाएंगे। क्योंकि मैंने कई एक्टर्स के असफल विवाह भी देखे हैं।”

टीना दत्ता नहीं पार्टनर की गिनाई खूबियां

अपने पार्टनर की खूबियां गिनाते हुए टीना दत्ता ने कहा कि “उसे मेरे प्रति वफादार होना चाहिए और लोगों का सम्मान करना चाहिए इसके अलावा एक अच्छा लड़का होना चाहिए।” बता दें कि बिग बॉस के सीजन 16 में टीना दत्ता शालीन भनोट के बेहद करीब नजर आई हैं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को आई लव यू भी कहा। लेकिन दोनों के बीच बहस और लड़ाई झगड़े के चलते ऐसा लगता है कि इनके बीच कुछ भी सीरियस नहीं है। वही सलमान खान भी इस रिश्ते को फेक बता चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories