शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: क्या शिव ठाकरे 'खतरों के खिलाड़ी 13' में आएंगे...

Bigg Boss 16: क्या शिव ठाकरे ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में आएंगे नजर, रोहित शेट्टी देंगे ये खास ऑफर

Date:

Related stories

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Yashraj Mukhate ने अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर म्यूजिक देकर वीडियो बनाया है।

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव पर है। फैंस ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर दो नाम विनर लिस्ट में टॉप पर है। इस लिस्ट में एक नाम है प्रियंका चौधरी तो दूसरा मराठी बिग बॉस विनर शिव ठाकरे की। अब शिव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।रिपोर्ट की माने तो शिव ठाकरे बिग बॉस खत्म करने के बाद रोहित शेट्टी स्टारर ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आएंगे। अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो समय आने पर ही पता चलेगा लेकिन फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories