सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17: सलमान की फटकार से आयशा खान ने की खुद...

Bigg Boss 17: सलमान की फटकार से आयशा खान ने की खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश! आखिर क्या थी बेहोशी की वजह

Date:

Related stories

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में खूब ड्रामे और ट्विस्ट टर्न देखने को मिल रहे हैं। आयशा खान और मुनव्वर फारूकी फिलहाल लाइमलाइट में हैं जब से आयशा ने उन पर आरोपों की बारिश कर दी। वह शो में आई मुनव्वर को एक्सपोज करने के लिए लेकिन दोनों के बीच की नजदीकियां देख कंटेस्टेंट ही नहीं यहां तक की सलमान खान भी कंफ्यूज हो गए। वहीं वीकेंड के वार पर सलमान खान मुनव्वर फारूकी और आयशा खान के मुद्दे पर दोनों को फटकार लगाते हुए नजर आए। उन्होंने यहां तक कि आयशा खान से शो में आने के मकसद के बारे में भी सवाल करते हुए नजर आए। वहीं सलमान की फटकार के बाद आयशा रोने लगी थी।

मेडिकल रूम में पहुंची आयशा

दरअसल सलमान खान ने जब शो में उनके आने के मकसद के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह मुनव्वर फारूकी से माफी चाहती थी। जिस पर सलमान खान ने उन्हें सवालों के घेरे में ले लिया। यहां तक की आयशा रो-रोकर अचानक से बेहोश हो जाती है जिसके बाद घरवाले घबरा जाते हैं। मेडिकल रूम में आयशा को लाया जाता है और सलमान खान भी अंदर आते हैं। वही मुनव्वर फारूकी भी रोते हुए नजर आते हैं।

आखिर क्या है आयशा की बेहोश होने की सच्चाई

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक आयशा को घर से बाहर भी ले जाया गया और अब कहा जा रहा है कि उन्हें शायद एलिमिनेट कर दिया जाएगा। अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या आयशा आगे भी शो में नजर आती है। वैसे यह भी कहा जा रहा है कि वह फिलहाल शो में वापस आ गई है और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। इस दौरान सलमान खान के चेहरे पर भी अजीब सी नाराजगी नजर आ रही है। द खबरी एक्स चैनल के मुताबिक कहा जा रहा है कि हो सकता है कि आयशा खान की बेहोशी की वजह कुछ और है और वह अपने आप को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। फिलहाल इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories