सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17 contestant: बिग बॉस के घर में ये सितारे मचा...

Bigg Boss 17 contestant: बिग बॉस के घर में ये सितारे मचा सकते हैं धमाल! सीमा–सचिन से लेकर इन कंटेस्टेंट के नाम हुए लीक

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Bigg Boss 17 contestant: बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के ट्वीस्ट और टर्न्स ने सभी का दिल जीत लिया. इसका फिनाले 14 अगस्त को खत्म हुआ था, जिसके बाद से फैंस के बीच इसके अगले सीजन को लेकर एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है. इसे देखते हुए शो के मेकर्स ने अगले सीजन को लेकर भी तैयारियां शुरू कर दी है. खबरों की मानें तो इसके लिए कई सितारों को अप्रोच किया गया है, ये कन्टेस्टेंट सलमान खान के शो के अगले सीजन में धमाल मचाने के लिए नजर आ सकते हैं.

सीमा हैदर और सचिन

सीमा और सचिन यह एक ऐसा नाम है जो कि लोगों की जुवां पर चढ़ा हुआ है, पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की पोपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होने भी यह दावा किया है कि उन्हें बिग बॉस के अगले सीजन के लिए अप्रोच किया गया है.

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट

आपको बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा फेमस टीवी स्टार है, जो अपने रियल लाइफ पति के साथ सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में नजर आती थी. अब दोनों को लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार दोनों की जोड़ी बिग बॉस के घर पर धमाल मचाने के लिए आ सकती है.

संगीता घोष को किया है अप्रोच

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी स्टार संगीता घोष को अगले सीजन में शो में शामिल होने का न्योता मिला है. इसके बाद से खबर को लेकर लगातार अदाकारा से सवाल किया जा रहा है, मगर इस पर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

ईशा मालवीय हो सकती हैं शो का हिस्सा

टीवी सीरियल उडारियां में नजर आने वाली एक्ट्रेस ईशा मालवीय को भी बिग बॉस का अगला सीजन ऑफर किया गया है. इसके बाद एकबार फिर अदाकार इस खबर को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं.

लिस्ट में कई दूसरे नाम भी शामिल हैं इन्हें लेकर फैंस के बीच हलचल बरकरार है, ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि कौन लोग इस ऑफर को अपनाकर अगले सीजन में अपनी किस्मत आजमाने के लिए बिग बॉस के घर में आते हैं.      

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories