सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17 फेम Mannara Chopra का Priyanka Chopra संग ओल्ड एडवरटाइजमेंट...

Bigg Boss 17 फेम Mannara Chopra का Priyanka Chopra संग ओल्ड एडवरटाइजमेंट क्यों मचा रहा धमाल, जानिये फैंस का रिएक्शन

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Mannara Chopra: Bigg Boss 17 में अपनी शानदार अदाओं और क्यूटनेस से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली मन्नारा चोपड़ा और शो की 2nd रनरअप शो के बहार भी ऑडियंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं। जहां आए दिन एक्ट्रेस का कोई इंटरव्यू या कोई स्टेटमेट सोशल मीडिया पर तहलका मचाता नज़र आ रहा है। यहीं आपको बताते चलें कि, शो से निकलते ही मन्नारा चोपड़ा और उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जो उनके चाहने वालों को भी बेहद पसंद आ रहा है।

Mannara Chopra और प्रियंका चोपड़ा का एडवरटाइजमेंट वीडियो

इन दिनों फैंस की चाहीती मन्नारा और प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना एडवरटाइजमेंट वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपनी कजन के साथ स्ट्रांग और शाइनी हेयर्स का एडवरटाइजमेंट करती नज़र आ रही हैं। यहीं अगर बात की जाए इस ऐड की तो, मन्नारा चोपड़ा अपनी कजन सिस्टर प्रियंका संग इस ओल्ड एडवरटाइजमेंट में एक सपोर्टिंग एक्ट्रेस का किरदार निभाती दिख रही हैं लेकिन, फिर भी उनका यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फ़ैल रहा है।

फैंस को आया पसंद

साथ ही आपको बता दें, कि मन्नारा और प्रियंका के इस ओल्ड एडवरटाइजमेंट वीडियो पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते और एक्ट्रेस पर अपना प्यार बरसाते नज़र आए। यहीं बात की जाए फैंस के प्यार की तो, एक्ट्रेस के चाहने वालों ने अपनी चाहीती मन्नारा को वीडियो में देखते ही उनकी तारीफें करना, क्यूटनेस को सराहना और उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा संग स्ट्रांग बॉन्डिंग की तारीफ करना शुरू कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories