शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17 Finale: Ankita Lokhande की सासू मां को छेड़ते दिखे...

Bigg Boss 17 Finale: Ankita Lokhande की सासू मां को छेड़ते दिखे Salman Khan, कहा “अगर अंकिता जीत गई तो घर पर…..

Date:

Related stories

Bigg Boss 17 Finale: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) हर बार की तरह इस बार भी टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो Bigg Boss 17 अपने दबंग अंदाज़ में होस्ट करते दिख रहे हैं। यहीं आज शो के लिये सबसे बड़ा दिन है क्योंकि, आज वह दिन है जिसका शो के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। दरअसल, आज Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले है जो कि काफी शानदार और धमाकेदार दिखाई दे रहा है। यहीं इसी बीच शो होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट को छेड़ते दिखे, जिसमें उन्होंने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की सासू मां को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी अपने फनी अंदाज़ में छेड़ते और ताने मारते दिखे।

Bigg Boss 17 Finale में आईं अंकिता की सास

आज यानी Bigg Boss 17 के शानदार ग्रैंड फिनाले में दूसरे कंटेस्टेंट की तरह अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करने उनके घर वाले और उनकी क्यूट सासू मां भी आई हुईं हैं। एक्ट्रेस की सास पहले भी शो में नज़र आ चुकी हैं जिससे उन्हें उनकी बोली गई कई बातों से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया गया। और आज भी हर किसी का मानना है कि, एक्ट्रेस की सासू मां उन्हें ख़ासा पसंद नहीं करती।

Salman Khan ने भी लगाईं क्लास

यहीं आपको बताते चलें कि, फैंस के बाद अब सलमान खान ने भी अंकिता लोखंडे की सासू मां की क्लास लगाईं है और ग्रैंड फिनाले में भी उन्हें नहीं बक्शा। दरअसल सलमान खान शो अंकिता लोखंडे की सास को छेड़ते दिखे और कहा “आपको पता है कि अंकिता लोखंडे एक बहुत अच्छे और बड़े प्लेटफार्म पर हैं आपको उनपर गर्व होना चाहिए। यहीं आगे बढ़ते हुए सलमान खान ने कहा “अगर आज आपकी बहु अंकिता जीत जाती है तो, और किसी का नहीं आपका ही नाम उंचा होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories