मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट की वजह से टूटा प्रियंका चोपड़ा की...

Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट की वजह से टूटा प्रियंका चोपड़ा की बहन का दिल, क्यों दूसरे दिन ही आंखों से छलके आंसू

Date:

Related stories

बिग बॉस 17 की शुरुआत धमाकेदार रही और पहले दिन एक दूसरे को जानने और पहचानने में बीता। वहीं इस दौरान कुछ कंटेस्टेंट के बीच भड़कती हुई आग तो कुछ के बीच क्लोज़नेस देखने को मिला। इस सबके बीच जो नया प्रोमो आया है वह हैरान कर देने के लिए काफी है। इस प्रोमो में जहां प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की बहन मन्नारा चोपड़ा कैमरे के सामने अपने आंसू नहीं रोक पा रही है। वहीं दो कंटेस्टेंट के बीच जमकर भिड़ंत भी होने वाली है। ऐसे में कहना दिलचस्प है कि दूसरे दिन से ही इस शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं आखिर क्या है प्रोमो में खास।

इस वजह से रोने लगी मन्नारा

जहां तक इस प्रोमो की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क की बात करते हैं। घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट को एक नाम लेने के लिए कहते हैं। वहीं घर वाले एक खास इंसान को टारगेट करते हुए नजर आते हैं। जी हां, दरअसल मन्नारा चोपड़ा घरवालों के निशाने पर आ गई है और ऐसे में ज्यादातर कंटेस्टेंट मन्नारा का नाम लेकर उन्हें नॉमिनेट करते हैं। वहीं इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन भी शामिल है जो मन्नारा को नॉमिनेट करते हैं। वहीं विक्की की इस हरकत से मन्नारा का दिल टूट जाता है और वह रोने लगती हैं।

दूसरे दिन ही भिड़ गए ये कंटेस्टेंट

वहीं इस प्रोमो में आगे बात करें तो इसमें कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई भी देखने को मिलती है। पहले बहस से शुरुआत होती है और यह बाद में मारपीट में बदल जाती है। प्रोमो में अभिषेक कुमार, सनी आर्य अरुण श्रीकांत माशेट्टी से बहस करते हुए नजर आते हैं। वही बाद में यह बहस मारपीट में तब्दील हो जाती है। इस ट्विस्टेड प्रोमो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए हैं और अपकमिंग एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। यह बात सच है कि इस बार फिर बिग बॉस में धमाल मचने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें