Home मनोरंजन फैशनिस्टा और स्टाइलिश आइकॉन हैं बिग बॉस फेम Priyanka Chahar Choudhary, बॉलीवुड...

फैशनिस्टा और स्टाइलिश आइकॉन हैं बिग बॉस फेम Priyanka Chahar Choudhary, बॉलीवुड हसीनाओं को देती हैं टक्कर

0
247

Priyanka Chahar Choudhary: ‘बिग बॉस 16’ कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो को एमसी स्टेन ने जीत लिया है लेकिन सोशल मीडिया पर जो कंटेस्टेंट सुर्खियों में है वह हैं प्रियंका चाहर चौधरी। शो में प्रियंका ट्विटर पर लगातार ट्रेंड में रही हैं और अब शो खत्म होने के बाद प्रियंका लगातार चर्चा में है। यूजर्स प्रियंका को खूब सर्च भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस फैंस के बीच अपने बोल्ड और स्टाइलिश लुक की वजह से भी लाइमलाइट में है। उनकी सिम्पलिसिटी और सादगी पर फैंस दिल हार जाते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें इस बात का सबूत है कि वह रियल लाइफ में कितनी बोल्ड हैं। एक्ट्रेस का ड्रेसिंग स्टाइल वाकई कमाल का है। यही वजह है कि बिग बॉस में भी उन्हें स्टाइल ऑइकन से नवाजा गया था।

स्टाइल को मैंटेन रखना जानती हैं प्रियंका

प्रियंका स्टाइल स्टेटमेंट को बखूबी बयां करती हैं। प्रियंका का यह लुक बिग बॉस घर का है जिसमें वह प्रिंटेड ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक को पिंक लिपस्टिक, मैचिंग इयररिंग्स और हेयर बन से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस एक स्टाइल दीवा है।

ये भी पढ़ें: Sid Kiara Wedding: वैलेंटाइन डे के दिन सिड-कियारा पर चढ़ा प्यार का रंग, अनसीन फोटोज में येलो कलर में ट्विन करते दिखा कपल

बॉसी लुक में कहर ढा रही हैं प्रियंका

प्रियंका चाहर चौधरी का यह लुक वाकई कमाल का है। इस लुक में एक्ट्रेस पर्पल को-ऑर्ड सेट में नजर आ रही हैं। इस ऑउटफिट को उन्होंने एक स्टाइलिश बेल्ट से तड़का लगाया है। उन्होंने टॉप बन हेयरस्टाइल, इयररिंग्स और लिपस्टिक से इस लुक को कम्पलीट किया है। मिनिमल मेकअप में एक्ट्रेस कमाल की नजर आ रही हैं।

शॉर्ट ड्रेस में कमाल की नजर आ रही हैं प्रियंका

प्रियंका चाहर चौधरी इस लुक में शॉर्ट ब्लू टू पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप और सिंपल लुक में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं। प्रियंका स्टाइल को बखूबी बयां कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।