गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनBigg Boss OTT 2: आशिका की छोटी ड्रेस पर इस कंटेस्टेंट संग...

Bigg Boss OTT 2: आशिका की छोटी ड्रेस पर इस कंटेस्टेंट संग बात करते दिखे एल्विश, एक्ट्रेस की मां ने लगाई फटकार

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में हर दिन नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। यह भी सच है कि बिना ड्रामे के इस शो में कुछ भी नहीं होता है वही घर में  एल्विश यादव काफी एक्टिव हैं। वह हर कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं। वाइल्ड कार्ड के तौर पर एल्विश के साथ आशिका भाटिया भी नजर आ रही हैं। वहीं एल्विश आशिका के बीच की बात करें तो दोनों बाहर से विवाद लेकर तो गए थे लेकिन शो में उनके बीच नोकझोंक काफी देखने को मिल रही है। उनके बीच एक बॉन्ड भी है लेकिन इस सब के बीच आशिका के छोटे कपड़े पर कमेंट करते हुए नजर आते हैं। अब इस कमेंट पर आशिका की मां ने चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं आखिर क्या बोल गई आशिका की मां।

आशिका की मां ने कहीं ये बात

आशिका की मां ने एक इंटरव्यू में कहा, “यह सुनके सही तो बिल्कुल भी नहीं लगा। इस चीज पर उसे रोकना चाहिए था।उन्हें लड़कियों के कपड़ों पर कमेंट करने का कोई अधिकार नहीं है। लड़कियों के कपड़ों के बारे में यह कहना कि तुम छोटे कपड़े क्यों पहनती हो। सामने बोलने की तो हिम्मत नहीं थी। ऐसे में अगर आशिका को इस कमेंट के बारे में पता चलेगा तो उसे वाकई बहुत बुरा लगेगा।” आशिका की मां तो यह कह दिया कि आशिका को पता चलेगा तो वह वह स्टैंड लेंगी लेकिन कई दफा एल्विश मजाक में आशिका से यह कह चुके हैं। इस बार एल्विश मनीषा रानी के साथ बात करते दिखे।

हर दिन देखने को मिल रहे ड्रामे

आशिका भाटिया और मनीषा रानी बिग बॉस के घर से नॉमिनेटेड है। बता देगी कि अभी घर में फिनाले टिकट को लेकर काफी गहमागहमी जारी है। फिनाले टिकट की रेस में मौजूद एल्विश, जिया शंकर और बेबिका धुर्वे को मजेदार ट्विस्ट देखने को मिला। घर में पूजा भट्ट ने कंटेस्टेंट को कास्ट किया था लेकिन दूसरी तरफ से मीडिया पर तमाम तरह के अटकलों का बाजार गर्म है। लोगों का कहना है कि मेकर्स जिया शंकर को फिनाले में भेजना चाहते हैं। इतना ही नहीं पूजा भट्ट को भी सपोर्ट किया जा रहा है और उन्हें कंटेंट प्रोवाइड किया जा रहा है। आने वाले दिनों में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो की ट्रॉफी को कौन अपने नाम करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories