शनिवार, जून 1, 2024
होममनोरंजनBigg Boss OTT 2: एल्विश के पिता की बात को मनीषा ने...

Bigg Boss OTT 2: एल्विश के पिता की बात को मनीषा ने किया नजरंदाज, खुलेआम की ऐसी हरकत

Date:

Related stories

Punjab News: तपती गर्मी में काम आई CM Mann की अपील, पोलिंग बूथों पर बढ़ा मतदान प्रतिशत; जानें लेटेस्ट चुनावी अपडेट

Punjab News: पंजाब के विभिन्न हिस्सों में आज भीषण गर्मी का क्रम जारी है। राज्य के प्रमुख शहर से अमृतसर से लेकर पटियाला, बठिंडा व संगरूर तक तापमान लगातार 42 से 45 डिग्री सेल्सियस के आंकड़े को छू रहा है।

Bigg Boss OTT 2: टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरने के बाद बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना कब्जा करता हुआ नजर आ रहा है। बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।‌ इसी कड़ी में आपको बता दें कि, धीरे-धीरे ये शो अपने ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी को जीतने के लिए हर कंटेस्टेंट अपनी कड़ी मेहनत कर रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी 2 के सेट पर एक प्यारी सी लव स्टोरी भी बन रही है।

एल्विश यादव के पिता ने मनीषा को दी नसीहत

दरअसल इस हफ्ते बिग बॉस सीजन 2 में फैमिली वीक हुआ था। जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स की फैमिली मेंबर्स उनका हौसला बढ़ाने के लिए आए थे। ऐसे में जब एल्विश यादव के पिता ने घर में एंट्री ली तो उन्होंने मनीषा रानी को उनके बेटे से दूर रहने की नसीहत दी। ‌सोशल मीडिया पर एल्विश यादव के पिता की ये नसीहत काफी ज्यादा वायरल हो रही है। मनीषा रानी ने एलविश के पिता से अपने दिल की बात कहते हुए कहा कि, वह एल्विश को काफी ज्यादा पसंद करती है। इसके बाद एल्विश के पिता ने मनीषा से कहा कि, वह उनके बेटे पर ज्यादा ध्यान ना दें और शो में आगे बढ़ने के बारे में सोचें, जो वह यहां करने आई हैं।

मनीषा ने एल्विश के साथ की ऐसी हरकत

एल्विश के पिता द्वारा मनीषा को दी गई इस नसीहत का उन पर कोई असर नहीं पड़ा वह फिर भी एल्विश को छेड़ती हुई नजर आती है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी 2 के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि, एल्विश को मनीषा गले लगा रही हैं। दरअसल इस वीडियो में अभिषेक, जिया जयशंकर, मनीषा और एल्विश एक साथ बैठे हुए होते हैं और आपस में बातचीत करके तय करते हैं कि वह एक गेम खेलेंगे। खेल के दौरान कोई एक व्यक्ति कंबल के अंदर जाएगा और बाहर से उसे मारा जाएगा और उसे ये पता लगाना होगा कि किस शख्स ने उसे मारा है। ऐसे में जब एल्विश की बारी आई तो मनीषा ने उसे मारने की बजाय कसकर गले लगा लेती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories