Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3: साई केतन के बाद नैजी पर निशाना साधते...

Bigg Boss OTT 3: साई केतन के बाद नैजी पर निशाना साधते दिखे Elvish Yadav, किया ये ट्वीट

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: इन दिनों कंट्रोवर्सी की दुनियां में छाए रहने वाले एल्विश यादव आए दिन Bigg Boss OTT 3 को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। और ऐसा इसलिए क्योंकि, इस बार शो में उनके खास दोस्त लवकेश कटारिया भी नजर आ रहे हैं। यूट्यूबर अपने दोस्त को बाहर से जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। जैसे बीते कुछ दिनों पहले एल्विश ने अपने दोस्त का सपोर्ट किया और बीबी कंटेस्टेंट साई केतन को खुलेआम धमकी दी। यहीं अब उन्होंने रैपर नैजी पर निशाना साधा है। चलिए जानते हैं कैसे।

Bigg Boss OTT 3 में एक दूसरे से भिड़े लवकेश और नैजी

आपको एल्विश यादव के ट्वीट से पहले उसकी वजह जान लेनी चाहिए। बता दें, शो का एक रीसेंट प्रोमो समाने आया है, जिसमें लवकेश कटारिया और रैपर नैजी एक दूसरे से बुरी तरह भिड़ते दिख रहे हैं। उनकी इस लड़ाई की शुरुआत एक छोटी सी बहस से होती है, जिसके दौरान दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मारने की धमकी तक दे देते हैं। इसी बीच नैजी आगे बढ़ते हुए कहते हैं ” जाके भैंस चारा।” दोनों की यह लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ जाती है जिससे उनके बीच बाकी घर वालों को भी आना पड़ता है।

एल्विश यादव ने साधा नैजी पर निशाना

जैसे ही यूट्यूबर एल्विश यादव ने यह वीडियो देखी वह भड़क उठे। और नैजी से नाराज होने के कारण एल्विश ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट शेयर कर लिखा “गांव का मतलब अगर भैंस चराना होता है तो, नैजी भाई आप आओ आपको चारा खिलाते हैं।” यूट्यूबर के इस पोस्ट को देख यह साफ हो रहा है कि, नैजी का भैंस की बात करना उन्हें खासा पसंद नहीं आया जिससे वह नाराज हो गए।

साई केतन को भी दी थी धमकी

बीते कुछ दिनों पहले भी लवकेश कटारिया की लड़ाई मशहूर एक्टर साई केतन से हो गई थी। जिससे एल्विश यादव नाराज हो गए और अपने व्लॉग के जरिए साई केतन को धमकी देते दिखे। इस धमकी में यूट्यूबर एल्विश ने साई को कहा “केवल अंदर नहीं बाहर भी एक दुनियां है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories