रविवार, जुलाई 14, 2024
होममनोरंजनBigg Boss OTT 3: एल्विश आर्मी ने दिखा डाली अपनी पॉवर, Lovekesh...

Bigg Boss OTT 3: एल्विश आर्मी ने दिखा डाली अपनी पॉवर, Lovekesh Kataria के लिए किया ये बड़ा काम

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: मशहूर यूट्यूबर और चर्चाओं में बने रहने वाले एल्विश यादव के खास दोस्त लवकेश कटारिया Bigg Boss OTT 3 के काफी दमदार कंटेस्टेंट में से एक हैं। लेकिन, बीते कुछ दिनों से लवकेश पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी हुई थी और जनता के हाथों में उन्हें बचाने का फैसला था। यहीं बता दें, जनता और एल्विश आर्मी ने अपनी पॉवर दिखा दी और लवकेश कटारिया को बेघर होने से बचा लिया। चलिए जानते हैं माजरा क्या है।

Bigg Boss OTT 3 में जनता को दिया गया था लवकेश को बचाने का जिम्मा

बीते कुछ हफ्तों से लवकेश कटारिया के हाथ में “बाहर वाले” यानी जासूस बने रहने की पॉवर थी। इस पॉवर में उन्हें बाहर की खबरें और जनता के ओपिनियन दिए जाते थे। लेकिन बिग बॉस ने यह शर्त रखी थी कि, उनका यह राज घर वालों के सामने नहीं खुलना चाहिए वर्ना उन्हें घर से बेघर कर दिया जाएगा। यहीं विशाल पांडे ने अंदाजा लगा लिया और लवकेश को बाहर वाला बताया, जिससे मेकर्स ने तो उन्हें शो से एविक्ट कर दिया था लेकिन आखरी फैसला जनता के पर छोड़ दिया था।

एल्विश आर्मी ने दिखा डाली अपनी पॉवर

जब से यूट्यूबर लवकेश कटारिया शो में पहुंचे हैं, एल्विश यादव और उनकी आर्मी लवकेश को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। और अब जैसे ही उनपर एलिमिनेशन की तलवार लटकी एल्विश आर्मी ने अपनी पॉवर दिखा दी और लवकेश को बेघर होने से बचा लिया। बता दें, यह जानकारी biggboss__khabri नामक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर की गई है। लेकिन, मेकर्स का अभी इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories