सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजन'फुकरा इंसान' से पहले इन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को भी Bigg Boss...

‘फुकरा इंसान’ से पहले इन सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को भी Bigg Boss ने दिलाई पहचान, शो के बाद बदल गई तकदीर

Date:

Related stories

Bigg Boss: फिलहाल बिग बॉस ओटीटी 2 काफी सुर्खियों में है। इस घर में आए दिन नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। वहीं अगर पॉपुलर कंटेस्टेंट की बात करें तो इस लिस्ट में फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान का नाम शामिल है। अभिषेक अपने अंदाज से लोगों के बीच एक जबरदस्त पॉपुलरिटी बना चुके हैं। यूट्यूब की दुनिया में नामी पहचान बना चुके अभिषेक को आज पूरी दुनिया जानती है। बिग बॉस वह प्लेटफार्म है जहां एक आम इंसान भी दुनिया भर में पॉपुलर हो जाता है। निश्चित तौर पर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पहले से ही पॉपुलर होते हैं बस उन्हें एक पंख की जरूरत होती है और वह पंख उन्हें बिग बॉस में मिल जाता है। फुकरा इंसान से पहले भी कई सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ऐसे रहे हैं जो बिग बॉस में तहलका मचा चुके हैं।

अभिषेक मल्हान लोगों का दिल जीतने में हुए कामयाब

अभिषेक मल्हान फिलहाल बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ रहे हैं और वह अपने गेम और अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। फेमस यूट्यूबर फुकरा इंसान की यूट्यूब पर एक जबरदस्त पॉपुलरिटी है लेकिन अब बिग बॉस में नजर आने के बाद लोग उन्हें ज्यादा सर्च करने लगे हैं। निश्चित तौर पर उनकी पॉपुलरिटी बढ़ गई है।।

अब्दु रोजिक की दुनिया दीवानी

बिग बॉस 16 में नजर आ चुके अब्दु रोजिक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। ताजिकिस्तान के सिंगर बिग बॉस में नजर आने से पहले ही भारत में चर्चा में आ गए थे। वह बॉलीवुड के कई सितारों के साथ नजर आ चुके हैं। वहीं बिग बॉस 16 के बाद उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं और अब उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है।

ढिंचक पूजा भी रही है बिग बॉस फेम

बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी पूजा को इस शो के जरिए खास पहचान मिली थी। इस शो से पहले उन्हें शायद कोई नहीं जानता होगा लेकिन आज उनके अतरंगी गाने ट्रेंड में रहते हैं। ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ से लेकर ‘गाड़ी मेरी 2 सीटर’ काफी सुर्खियों में रहा है।

बिग बॉस ओटीटी से छाई मूस जट्टाना

बिग बॉस ओटीटी में नजर आने वाली मूस को आज दुनिया जानती है। सोशल मीडिया से पहचान बनाने वाली मूस को लोग किस कदर पसंद करते हैं यह हम सब जानते हैं। मूस सिंगिंग से जादू चलाने में भी पीछे नहीं रहती है औरयह बात सच है कि उन्हें बिग बॉस ने एक अलग पहचान दिलाई है।

पुनीत सुपरस्टार को आज लोग करते हैं पसंद

लॉर्ड पुनीत को आज लोग उनके वीडियो की वजह से जानते हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 में भले ही वह 24 घंटे भी नजर नहीं आए हो लेकिन इस शो के बाद उनकी तकदीर बदल गई। पुनीत फिलहाल सोशल मीडिया पर छा गए हैं। वैसे तो लॉर्ड सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर पहले से थे लेकिन उन्हें एक खास पहचान बिग बॉस ने दिलाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories