रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनBigg Boss17: इस वाइल्ड कार्ड ने खोली मुनव्वर की पोल, कहा ये...

Bigg Boss17: इस वाइल्ड कार्ड ने खोली मुनव्वर की पोल, कहा ये गुनहगार है

Date:

Related stories

Bigg Boss17:सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss के हर सीजन की तरह इस सीजन में भी खूब धमाका और एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। यहीं शो के मेकर्स शो को और भी इंट्रेस्टिंग बनाने और कई मज़ेदार ट्विस्ट डालने की कोशिश में जुड़े हुए हैं। जैसा कि बीते हफ्ते किया गया, जिसमें उन्होंने शो को थोड़ा और एंटरटेनिंग बनाने के लिए औरा को एक वाइल्ड कार्ड के तौर पर लाकर शो में एक कोरियन तड़का लगाने की कोशिश की। पर उनकी यह चाल 2 या 3 दिन से ज्यादा नहीं चली और अऊरा का जलवा भी 2 दिन में ठंडा पड़ गया। लेकिन एक बार फिर मेकर्स ने शो में भूचाल लाने, इसे थोड़ा और मज़ेदार बनाने के लिए स्टैंड उप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की सबसे बड़ी दुश्मन आयशा खान को लाने का फैसला लिया है। यहीं इस वाइल्ड कार्ड एंट्री ने घर में आने से पहले ही ऑडियंस को बेकरार कर दिया है। चलिए जानते हैं आखिर क्यों?

घर में आते ही मचाया बवाल

Bigg Boss17 में शुरुआत से ही नज़र आ रहा है कि, शो इस बार कुछ चुनिंदा लोगों के लिए बायस है। जिसमें से एक नाम फैंस के चहीते मुनव्वर फारुकी का भी है। शो के मेकर्स उन्हें दिखने का कोई न कोई नया तरीका ढूंढ ही लेते हैं जैसे- कोई उनका स्पेशल स्टैंड उप कॉमेडी शो कराना हो या बेतुकी बात पर उन्हें डाटना। एक बार फिर शो के मेकर्स ने उन्हें लाइम लाइट में डालने का इंतज़ाम कर लिया है जिसमें वह घर के अंदर उनकी सबसे बड़ी दुश्मन आयशा खान को लेकर आए हैं। जिससे वो उनसे लड़े, उनपर बड़े-बड़े आरोप लगाएं तो सारा फोकस सिर्फ उनपर ही होगा। यहीं आपको बता दें कि प्रोमों के मुताबिक आयशा खान ने घर में एंट्री लेने से पहले ही मुनव्वर की क्लास लगा दी है और उनपर भड़कती दिखीं।

पहले भी लगाया आरोप

आयशा खान ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के ज़रिए मुनव्वर पर कई बड़े आरोप लगाए थे। जिसमें उन्होंने कहा कि “मुनव्वर एक सबसे बड़ा झूठा इंसान है इसने मुझे प्यार के झांसे में लिया और अब धोका देकर भाग गया ही गया है। उनकी इस बात पर किस ने यकीन नहीं किया क्योंकि सबको यही लग रहा था कि वो ये सब फेम कमाने के लिए कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories