सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनBipasha Basu Birthday: काम न मिलने के बावजूद भी करोड़ों की मालकिन...

Bipasha Basu Birthday: काम न मिलने के बावजूद भी करोड़ों की मालकिन हैं यह एक्ट्रेस, जानिए किस तरह जीती है लग्जरी लाइफ

Date:

Related stories

Bipasha Basu Birthday: बॉलीवुड की खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस में से एक नाम बिपाशा बसु का भी आता है। आज यानी 7 जनवरी को बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना बिपाशा बसु का जन्मदिन है। वह अपना 44वां जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म 7 जनवरी 1979 को दिल्ली में हुआ था। उनका ताल्लुक एक बंगाली परिवार से हैं। बता दें कि, वह पिछले साल मां बनी थी उन्होंने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है।

आखरी बार 2015 में रिलीज हुई फिल्म “अलोन ” में आई थी नजर

बिपाशा बसु मां बनने से पहले पिछले कई सालों से फिल्मों में नजर नहीं आ रही है। बिपाशा आखिरी बार 2015 में रिलीज हुई हॉरर मूवी “अलोन” में नजर आई थी। हालांकि बिपाशा बासु पिछले कई समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही है परंतु उनकी कमाई बदस्तूर जा रही है। 2015 में रिलीज हुई सस्पेंस हॉरर मूवी “अलोन ” की लीड रोल में बिपाशा बसु नजर आई थी। इसी के साथ लीड एक्टर में करण सिंह ग्रोवर नजर आए थे। इस मूवी की शूटिंग के दौरान उन दोनों के बीच प्यार उमड़ा था इसके बाद बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने 2016 में शादी के बारे में बंध गए थे।

Also Read: Tara Sutaria के इन 5 Bikini Look को देख दिल हार बैठेंगे आप, हर तस्वीर में बोल्डनेस से बरपा रही हैं कहर

करोड़ रूपए की मालकिन है बिपाशा बसु

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर दोनों ही पेशे से एक्टर हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिपाशा बसु की कमाई की बात की जाए तो वह अपने पति करण से कहीं आगे हैं। उनकी नेटवर्क करीबन 15 मिलियन डॉलर यानी 110 करोड़ रूपए है। वही उनके पति करण सिंह ग्रोवर की कमाई 2 से ढाई मिलियन डॉलर है। बिपाशा बसु विज्ञापनों के जरिए भी मोटी कमाई करती हैं। आप उनको बॉक, एरिस्ट्रोकेट लगेज, फा डियोड्रेंट, गिली ज्वैलरी, कैडिला शुगर फ्री गोल्ड, हेड एंड शोल्डर शैंपू समेत कई कंपनियों के ऐड में देख चुके हैं।

मुंबई के साथ कोलकाता में भी है आलिशान घर

इसके साथ वह ओपनिंग सेरिमनी में भी दिखाई देती है। इनमें शिरकत करके भी वह अपनी कमाई करती हैं। बिपाशा बसु एक शो के लिए 2 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं। इसके साथ वह सोशल मीडिया पर ब्रांड एंडोर्समेंट करके भी कमाई करती हैं। बता दें कि, बिपाशा बसु के पास मुंबई और कोलकाता में एक आलीशान घर है। इसके साथ एक्ट्रेस के पास में पोर्शे, ऑडी7, फॉक्सवैगन बीटल जैसी लग्जरी कारें मौजूद हैं।

Also Read: Indian Railways: देश के इन राज्यों में रेलवे ने 281 ट्रेनों को किया रद्द, यहां देखें अपडेटेड लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories