शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनमनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुई ये Bollywood Wives, एक बार फिर...

मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुई ये Bollywood Wives, एक बार फिर Gauri Khan ने लूटी लाइमलाइट

Date:

Related stories

फैशन के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं Gauri Khan, एयरपोर्ट लुक से मचा दी तबाही

Gauri Khan: गौरी खान हर बार यह साबित कर देती हैं कि स्टाइल के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौरी का स्टाइल वाकई इंप्रेसिव है। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Gauri Khan ने शेयर की Shah Rukh Khan संग फैमिली फोटो, झकास अंदाज देख फैंस हार रहे हैं दिल

Gauri Khan: गौरी खान ने हाल ही में एक और फैमिली की तस्वीर शेयर की है जिसे देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटो में उनका अंदाज देखकर फैंस हैरान रह गए हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फोटोज में फैमिली ब्लैक एंड व्हाइट कलर में ट्विन कर रहे हैं।

क्या अंबानी की पार्टी में Shah Rukh Khan की हुई गौरी खान से लड़ाई, इनसाइड वीडियो को देख कन्फ्यूज हुए फैंस

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह गौरी खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख फैंस अटकलें लगा रहे है कि किसी बात को लेकर दोनों की लड़ाई हो गयी है।

Gauri Khan: कुछ बॉलीवुड स्टार वाइफ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। उन्हें देखना लोग खूब पसंद करते हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों को सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट किया गया। इस दौरान गौरी खान, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सचदेव कैमरे के लिए जमकर पोज देते हुए नजर आए। इस दौरान गौरी प्रिंटेड वाइट शर्ट और ब्लू जींस में काफी खूबसूरत और यूनिक नजर आ रही थी। गौरी खान एक बार फिर अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई है। वीडियो में स्टार वाइफ खूब पोज दे रही हैं। बता दें कि गौरी और मनीष आपस में एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं और मनीष के घर को गौरी ने इंटीरियर डिजाइनिंग की है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories