गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनBox Office Collection: दूसरे दिन 'एनिमल' ने बनाया नया रिकॉर्ड, कमाई में...

Box Office Collection: दूसरे दिन ‘एनिमल’ ने बनाया नया रिकॉर्ड, कमाई में SRK की ‘जवान’ को रणबीर ने दी पटखनी

Date:

Related stories

Box Office Collection Animal: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल‘ बॉक्स ऑफिस पर सुनामी मचा रही है। जी हां, यह कहना गलत नहीं होगा कि दो दिनों के अंदर ही रणबीर की फिल्म ने मानो तहलका मचा दिया है। हर तरफ ‘एनिमल’ का बोलबाला है और दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने ‘जवान’ और ‘गदर 2’ को पटखनी दे दी है। 100 करोड़ के बजट में बनी ‘एनिमल’ फिल्म की दो दिन की कमाई ही 100 करोड़ से ज्यादा की हो गई है जिसके बाद सोशल मीडिया से लेकर सिनेमाघर में रणबीर कपूर का बोलबाला है। कहने में दोराय नहीं है कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है दूसरे दिन की कमाई।

दूसरे दिन फिल्म की रही इतनी कमाई

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 66 करोड़ की कमाई की है जो ‘जवान’ फिल्म से ज्यादा रही। वहीं अगर ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की कमाई 63 करोड़ रही थी। अब तक की कुल कमाई 129 करोड रुपए हैं। इस फिल्म को 4500 से 5000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था और फिल्म का जादू लोगों पर किस कदर है या अब देखने लायक है। कहने में दो राय नहीं है उम्मीद से ज्यादा इस फिल्म को प्यार मिल रहा है।

कुल कमाई में पिछड़ गए शाहरुख

वहीं अगर ‘जवान’ से इस फिल्म की तुलना करें तो शाहरुख खान की फिल्म ने 75 करोड़ की ओपनिंग की थी तो ‘एनिमल’ ने सिर्फ 63 करोड रुपए का ही कलेक्शन किया। हालांकि दूसरे दिन ‘जवान’ की कमाई 53 करोड़ से अधिक रही थी तो ‘एनिमल’ ने इसे धोबी पछाड़ देते हुए बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ की कमाई की है। दूसरी तरफ अगर कुल कमाई की बात करें तो जवान ने जहां 2 दिन में कुल 128 करोड़ की कमाई की थी। वहीं रणबीर की फिल्म 129 करोड़ की कमाई कर चुकी है। तीसरे दिन भी वीकेंड होने की वजह से फिल्म कोई नई रिकॉर्ड बना सकती है।

इस फिल्म से रही रणबीर की टक्कर

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं रश्मिका मंदाना उनकी पत्नी बनी हुई है। फिल्म में विलेन के किरदार में बॉबी देओल नजर आ रहे हैं। यह विक्की 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई है जिसकी टक्कर विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories