शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनBox Office Collection: 'एनिमल' ने तीसरे दिन उड़ाया गर्दा, बम्पर कमाई कर...

Box Office Collection: ‘एनिमल’ ने तीसरे दिन उड़ाया गर्दा, बम्पर कमाई कर रणबीर ने रचा इतिहास

Date:

Related stories

Box Office Collection Animal: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल‘ बॉक्स ऑफिस पर सुनामी मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। फिल्म लगातार तीसरे दिन जबरदस्त कमाई की है और यह इतिहास रचने के लिए तैयार है। जी हां, सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में दूसरे नंबर पर ‘एनिमल’ का नाम शामिल है और महज 4 करोड़ से शाहरुख खान की ‘जवान’ से पीछे रही है। यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है। निश्चित तौर पर रणबीर के लिए यह फिल्म माइलस्टोन साबित हुई है तो बॉबी देओल के करियर के लिए बहुत बड़ी कामयाबी। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर तीसरे दिन कितनी रही फिल्म की कमाई।

रणबीर ने तोड़ा शाहरुख का रिकॉर्ड

अगर रणबीर की फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो इसने 63 करोड़ की शानदार ओपनिंग कर लोगों को हैरान कर दिया। वहीं दूसरे दिन की कमाई में और उछाल आई और फिल्म ने जवान के रिकार्ड्स को भी तोड़ डाला। दरअसल फिल्म की दूसरे दिन की कमाई 66 करोड़ के आसपास रही जो शाहरुख खान की रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए काफी है।

तीसरे दिन हुई इतनी कमाई

sacnilk की रिपोर्ट की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म ने रविवार यानी तीसरे दिन कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए लगभग 72 करोड़ से अधिक की कमाई की है जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है। इसके साथ ही फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो यह 202 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही है।

क्या ‘जवान’ से आगे निकलेगी ‘एनिमल’

वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म जहां दूसरे दिन 236 करोड़ की कमाई की थी वहीं तीसरे दिन की कमाई हैरान कर देने वाली रही। अब यह फिल्म 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है। निश्चित तौर पर रणबीर के लिए यह फिल्म किसी ड्रीम से कम साबित नहीं हुई है। दूसरी तरफ फिल्म की जवान से अगर तुलना करें तो महज 4 करोड़ से यह पीछे रही है। अगर आंकड़े पर जाए तो जहां ‘जवान’ ने तीन दिनों में 206 करोड़ की कमाई की थी वहीं रणबीर की फिल्म 202 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में आगे यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या जवान की कमाई से आगे निकल पाएगी रणबीर की फिल्म।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories