मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनBox Office Collection : Dream Girl 2 ने रिलीज के पहले ही...

Box Office Collection : Dream Girl 2 ने रिलीज के पहले ही दिन लूट ली महफिल, कमा लिए इतने करोड़

Date:

Related stories

Box Office Collection : बॉलीवुड़ एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस अनन्या पांडे स्टारर मूवी ड्रीम गर्ल 2 सिनेमा घरों में धमाल मचाने के लिए उतर चुकी है। इसका इंतजार फैंस पिछले लंबे समय से बेसब्री से कर रहे थें वो अब खत्म हो चुका है, जिसकी एक्साइटमेंट उनके बीच भी साफ नजर आ रही है। वहीं फिल्म को अच्छी ओपनिंग भी मिली है। रिलीज के पहले ही दिन मूवी की धमाकेदार शुरूआत ने सभी का ध्यान अपनी अपनी तरफ खींच लिया है। आइए इसके पहले दिन के एस्टीमेट कलेक्शन पर भी एक नजर डालते हैं।

पहले दिन कमाए इतने करोड़

दरअसल इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्मों की बहार आ गई है, पिछले दिनों सामने आईं फिल्में गदर 2 और ओएमजी 2 अच्छी कमाई कर रही हैं। इस बीच आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 की धमाकेदार ओपनिंग ने सभी का दिल जीत लिया। अब फिल्म की पहले दिन के कलेक्शन को लेकर रिपोर्ट सामने आने लगी है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ड्रीम गर्ल 2 पहले दिन 9.50 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही, साथ ही इसे लेकर अच्छे रिस्पोंस भी मिल रहे हैं।

पहले ही दिन बज गया फैंस के दिलों का टेलीफोन

आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसका इंतजार इस फिल्म का हर फैन लंबे वक्त से कर रहा था। यह फिल्म साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सिक्वल है, जिसमें आयुष्मान खुराना की धमाकेदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। उस समय फिल्म 200 करोड़ के आँकड़े को छूने में कामयाब रही थी। लोगों का इस मूवी को अच्छा रिस्पोंस देखने को मिल रहा है, वहीं ड्रीम गर्ल 2 की बलॉकबस्टर ओपनिंग के बाद मेकर्स की उम्मीदें भी काफी बढ़ गई हैं।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories