गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनBox office collection: सनी देओल की फिल्म Gadar 2 की आंधी तेज,...

Box office collection: सनी देओल की फिल्म Gadar 2 की आंधी तेज, चौथे दिन की कमाई है रिकॉर्ड तोड़

Date:

Related stories

Sunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने सहयोग के पीछे की कहानी को किया साझा

Sunny Deol: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रोडक्शंस...

Box office collection Gadar 2: सनी देओल की मोस्ट अवेटेड सीक्वल फिल्म ‘गदर 2‘ को लेकर सिनेमा घरों में तूफान बरकरार है। जहां फैंस इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं कमाई के मामले में भी फिल्म ताबड़तोड़ रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। अब तक हुई कमाई को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म बड़े-बड़े फिल्मों को टक्कर देने के लिए तैयार है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल का जादू जहां सर चढ़कर बोल रहा है वहीं लोग इस फिल्म को लगातार पसंद कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘गदर 2’ ओपनिंग डे के बाद से लगातार चौथे दिन भी कमाई कर रही है। सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में कामयाब रही।

स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म की कमाई है देखने लायक

अगर ‘गदर 2’ की बात करें तो जहां ओपनिंग डे पर फिल्म ने 40 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने 40 करोड रुपए का कलेक्शन किया। वहीं फर्स्ट संडे यानी वीकेंड पर इस फिल्म को देखने के लिए लोगों की हुजूम सिनेमाघरों में देखने को मिली और फिल्म 52 करोड़ की कमाई की लेकिन चौथे दिन का रिकॉर्ड सबसे ऊपर रहा। ऐसा माना जा रहा था शायद फिल्म की कमाई इस दिन कम हो जाएगी लेकिन यह 38 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है। अब तक हुई कमाई की बात करें तो ‘गदर 2’ ने 173 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया है और अब आज यानी 15 अगस्त को फिल्म को किस कदर प्यार मिलता है यह देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है।

सोमवार को हुई इतनी कमाई

अगर ट्रेड एनालिस्ट की माने तो यह उम्मीद जताई जा रही थी कि 4 दिन के बाद सोमवार को शायद बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म की रफ्तार कम हो। हालांकि इसके विपरीत इस दिन रिकॉर्ड कमाई हुई है। अगर सोमवार की कमाई की बात करें तो सनी और अमीषा की कमाई चौथे दिन यानी सोमवार को 38 से 40 करोड़ का कलेक्शन किया है जो ओपनिंग कमाई से कुछ करोड़ ही कम है।

22 साल से लोग कर रहे थे इंतजार

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार बज बरकरार था। जहां एक तरफ 22 साल बाद ‘गदर एक प्रेम कथा’ का सीक्वल लोगों को देखने को मिला और इस वजह से फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड दिखे। वहीं फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी जीते के किरदार में नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories