सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनBox Office Collection: क्या 'एनिमल' बन पाएगी बॉलीवुड की टॉप कमाऊ फिल्म?...

Box Office Collection: क्या ‘एनिमल’ बन पाएगी बॉलीवुड की टॉप कमाऊ फिल्म? पांचवें दिन भी हुई छप्पर फाड़ कमाई

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Box Office Collection Animal: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल‘ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपनी दहाड़ मार रही है। यह बात सच है कि कमाई के मामले में फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड्स को तोड़ रही है। अगर ऐसा ही हाल रहा तो निश्चित तौर पर ‘एनिमल’ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। पांचवें दिन की कमाई सामने आ गई है और निश्चित तौर पर एक बार फिर रणबीर कपूर की फिल्म कमाल करती हुई नजर आ रही है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में किंग खान को भी उन्होंने पीछे छोड़ दिया है। जी हां, रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान की फिल्म जवान भी मंगलवार की कमाई के मामले में पीछे रह गई है। आइए जानते हैं आखिर ‘एनिमल’ की कितनी रही पांचवें दिन की कमाई।

कितनी रही पांचवें दिन की कमाई

ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही उम्मीद जताई जा रही थी कि ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाएगी। उम्मीद के मुताबिक फिल्म अपने नाम इतिहास दर्ज करने में कामयाब रही। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने अपने पहले मंगलवार को 38.25 करोड रुपए की कमाई की है। 5वें दिन की कमाई वाकई किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है।

जवान से इस मामले में आगे निकली ‘एनिमल’

अगर ‘जवान’ फिल्म से इसकी तुलना करें तो जहां शाहरुख खान की फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी और ऐसे में मंगलवार उनके लिए छठा दिन था। रणबीर की फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और मंगलवार 5वां दिन है। जवान की फर्स्ट मंगलवार की कमाई की बात करें तो फिल्म ने महज 26 करोड रुपए की कमाई की थी और इस मामले में रणबीर कपूर आगे निकल गए हैं।

वर्ल्डवाइड तहलका मचा रही है ‘एनिमल’

वहीं रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार 5 दिनों से अपनी दहाड़ लगा रही है। फिल्म ने अब तक 283.74 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 5 दिनों में ही यह आंकड़ा 500 करोड़ के पार हो गया है। दरअसल फिल्म ने 4 दिनों में ही 425 करोड रुपए की कमाई कर ली थी। अभी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में शाहरुख खान की फिल्म जवान है। अगर रणबीर की रफ्तार कम नहीं हुई तो निश्चित तौर पर इस रिकार्ड को अपने नाम कर लेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories