गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनBridal Lehenga: बजट के पार जा रहा है लहंगे का प्राइस, तो...

Bridal Lehenga: बजट के पार जा रहा है लहंगे का प्राइस, तो दिल्ली में चांदनी चौक के अलावा इन मार्केट में करें शॉपिंग

Date:

Related stories

Bridal Lehenga: आज हम आपको अपने आर्टिकल में दिल्ली के उन मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां आपको महंगे से महंगे लहंगे रेंट पर मिल जाएंगे और आप जब चाहें वहां से अपनी पसंद का लहंगा खरीद सकते हैं। तो चलिए ज्यादा देर ना करते हुए हम आपको उन सभी मार्केट के बारे में जानकारी देते हैं।

दिल्ली के इस मार्केट से खरीदें लहंगा


शादी का सीजन शुरू होने वाला है, ऐसे में हर कोई लहंगे लेने की प्लानिंग तो जरूर करता है। लेकिन जिनकी शादी बजट में होती है वह महंगे लहंगे नहीं ले पाती। अगर आप भी इसी साल अपनी शादी प्लान कर रहे हैं। लेकिन आपका बजट आपको एलाऊ नहीं करता, कि आप महंगे लहंगे खरीद सके। तो आज हम आपको कुछ ऐसे मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां से आप रेंट पर अपनी शादी के लिए महंगे से महंगे लहंगे खरीद सकते हैं।

राजौरी गार्डन


दिल्ली में रहने वाले लोगों को भी इस बात की जानकारी नहीं होगी कि राजौरी गार्डन में एक ऐसा मार्केट है। जहां पर शादी से जुड़ा सभी प्रकार का सामान बहुत ही कम कीमत पर मिल जाता है। अगर आपको लेटेस्ट वेडिंग लहंगा चाहिए, तो आप इस मार्केट से खरीद सकते हैं। आपको इस मार्केट में कम बजट में रेंट पर अच्छा लहंगा मिल जाएगा।

डिफेंस कॉलोनी


अगर आपने अभी तक शादी की शॉपिंग नहीं की है तो आप दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में ट्राई कर सकती हैं। इस मार्केट में आपको लेटेस्ट लहंगे बहुत ही सस्ते दामों पर मिल जाएंगे, इसके साथ ही आप यहां से कम कीमत में रेंट पर लहंगा ले सकती हैं। इस मार्केट में आपको हर तरह के ट्रेडिंग लहंगे मिल जाएंगे।

पंचशील पार्क


अगर आपने दिल्ली के सभी मार्केट देख लिए हैं लेकिन आपको अभी तक अपनी पसंद का लहंगा नहीं मिला है। तो आप दिल्ली के पंचशील पार्क में जाकर अपने लिए रेंट पर लहंगा ले सकती हैं। यहां आपको हर तरह का लहंगा बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगा। इतना ही नहीं इस मार्केट में आपको शादी से रिलेटेड सभी समान मिल जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें