Home मनोरंजन सरेआम इस शख्स ने Cardi B के साथ की ये हरकत, गुस्से...

सरेआम इस शख्स ने Cardi B के साथ की ये हरकत, गुस्से में रैपर ने मुंहतोड़ जवाब देकर मचाई हलचल

0
Cardi B

Cardi B: अमेरिकन सिंगर कार्डी बी के साथ एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान फैंस ने कुछ ऐसी हरकत कर दी जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें रैपर अपने अंदाज़ में मुंहतोड़ जवाब देती हुई नजर आई। इस दौरान फैन की हरकत पर रैपर भी काफी गुस्से में दिखी और उन्होंने सरेआम कुछ ऐसा कर दिया जो सुर्खियों में है। लाइव परफॉर्मेंस के दौरान फैंस की बदतमीजी को देख नोरा ने आव देखा ना ताव उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद लोगों के बीच हलचल मच गई।आइए जानते हैं क्या है या पूरा माजरा।

वीडियो में जलवे दिखाती नजर आई कार्डी बी

लाइव परफॉर्मेंस के दौरान कार्डी अपने हिट सॉन्ग Bodak Yellow पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही थी। वहीं इस दौरान लोगों की निगाहें उनकी ड्रेसिंग सेंस पर अटक गई थी। ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस में कार्डी बी की खूबसूरती और स्टाइल देखने लायक है लेकिन परफॉर्मेंस के बीच एक फैन ने उन पर ड्रिंक दे मारा। इस दौरान रैपर बचने की कोशिश करती हुई नजर आई लेकिन ड्रिंक की कुछ छिंटे कार्डी बी पर भी गई जिसके बाद मानो हंगामा ही मच गया।

रैपर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

दरअसल फैन की इस हरकत पर कार्डी बी ने मुंहतोड़ जवाब दिया और वह चुप नहीं रही। रैपर ने अपने हाथ में पड़ी माइक को उन्होंने फैन ऊपर दे मारा। वहीं इस हरकत के बाद भीड़ के बीच हलचल मच गई और वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। फिलहाल यह वीडियो चर्चा में है जिसमें गार्ड्स ने उस शख्स दबोच लिया। फिल्हाल यह वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें लोग कार्डी बी जमकर सपोर्ट कर रहे हैं और फैन की नादानी पर सवाल उठा रहे हैं।

फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं कार्डी बी

गौरतलब है कि कार्डी बी की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें को पसंद करते हैं। वह लाइव परफॉर्मेंस में जलवे दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। यही वजह है कि उनकी परफॉर्मेंस को इंजॉय करने के लिए लोग टिकट खरीदते हैं। वह अपनी हर परफॉर्मेंस से लोगों के बीच चर्चा में आ जाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version