सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनCelebs Controversy: सलमान से लेकर प्रियंका तक ने गुस्से में दिया था...

Celebs Controversy: सलमान से लेकर प्रियंका तक ने गुस्से में दिया था फैंस की बदतमीजी पर मुंहतोड़ जवाब, एक ने तो सरेआम जड़ा थप्पड़

Date:

Related stories

Celebs Controversy: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की अपनी एक पहचान है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग भी है। यह बात सच है कि फेवरेट स्टार्स को सामने देख लोगों की भीड़ जमा हो जाती है लेकिन कभी-कभी कुछ फैंस की हरकतों पर सेलेब्स बिफर जाते हैं और सरेआम उनकी क्लास भी लगा देते हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने खुलेआम फैंस की बदतमीजी पर लताड़ भी लगाई है। इस लिस्ट में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से लेकर सलमान खान तक का नाम मौजूद है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को देख सुध खो बैठते हैं और कभी-कभी कुछ हद को पार देते हैं ऐसे में स्टार्स का गुस्सा फूटना भी लाजमी है।

जब फैंस पर भड़के थे सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यह बात सच है कि सलमान को देखकर लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। एक बार ऐसा ही हुआ था जब सलमान खान को देख एक फैंस जबरदस्ती उनके साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए जिद पकड़ बैठा था। इस बात पर सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने सरेआम फैंस को जमकर लताड़ा था।जानकारी के मुताबिक सलमान ने फैंस से कहा था ‘नाचना बंद कर’।

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

फैंस पर भड़की थी मलाइका

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया सेंसेशन है और वह जब बाजी स्पॉट होती हैं चर्चा में आ जाती हैं। कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा काफी सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने अपने फैंस को पब्लिक इवेंट के दौरान जमकर लताड़ा था। फोटो क्लिक करवाने की वजह से फैन बदतमीजी करता दिखा जिसके बाद मलाइका ने सरेआम लताड़ लगाई थी।

जॉन अब्राहम ने भी दिया था मुंहतोड़ जवाब

जॉन अब्राहम कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यह बात सच है कि लड़कियों के लिए जॉन किसी सपने के राजकुमार से कम नहीं हैं। ऐसे में जॉन एक इवेंट में पहुंचे थे जहां उनकी फैंस की भीड़ पहले से जमा थी। उसमें से एक लड़की फैन सामने आई और उसे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ कि उनके सामने जॉन अब्राहम खड़े हैं। ऐसे में इस लड़की ने जॉन के हाथों में काट लिया था और गुस्से में जॉन ने लड़की को थप्पड़ जड़ दिया था।

प्रियंका ने जड़ दिया था थप्पड़

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में एक अलग पहचान है। यह बात भी सच है कि लोग उन्हें किस कदर चाहते हैं। कहा जाता है कि प्रियंका ने एक बार अपने एक फैंस को थप्पड़ भी जड़ दिया था। दरअसल प्रियंका एक इवेंट में पहुंची थी जहां गाड़ी से निकलते ही फैंस सेल्फी के लिए जिद कर बैठा। इतना ही नहीं रिपोर्ट की मानें तो वह प्रियंका को टच करने की कोशिश करते नजर आया और इसके बाद प्रियंका को गुस्सा आ गया था।

सारा अली खान संग फैंस ने की थी बदतमीजी

सारा अली खान फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती है और पैपराजी और फैंस से जिस अंदाज में मिलती है लोगों को खूब पसंद आता है। ऐसे में एक दफा सारा अली खान के साथ एक फैन जबरदस्ती फोटो क्लिक करवाने की कोशिश कर रहा था और एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी भी की थी। वहीं इस बार सारा ने उस क्रेजी फैन की क्लास लगा दी थी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें