रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनChandramukhi 2: इस साउथ सुपरस्टार के साथ हॉरर फिल्म में दिखेंगी कंगना...

Chandramukhi 2: इस साउथ सुपरस्टार के साथ हॉरर फिल्म में दिखेंगी कंगना रनौत, रिलीज डेट सुनकर उछल पड़े लोग

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Chandramukhi 2: 2005 की हिट साउथ फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल को लेकर जल्द लेकर आने के लिए तैयार है और इसे लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट भी बरकरार है। ऐसे में मेकर्स ने राघव लॉरेंस का पहला लुक आउट कर दिया है और इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है। इस फिल्म में राघव बॉलीवुड की कोई कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। ऐसे ने कंगना के लुक को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं राघव का फर्स्ट लुक को देख लोगों के जहन में घंटियां बजने लगी है।ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई है तो आइए जानते हैं इसे लेकर कुछ खास बातें।

कंगना के लुक को देखने के लिए लोग हैं बेताब

‘चंद्रमुखी 2’ में राघव लॉरेंस के किरदार को देख लोग चौक गए हैं। इस पोस्टर में उनका राजा का अवतार वाकई काफी चौंकाने वाला है और यह बहुत ही खतरनाक और दमदार है। मेकर्स ने इसे सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी करते हुए फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। इस पोस्टर की बात करें तो इसमें राघव लॉरेंस राजा के लुक में जबरदस्त नजर आ रहे हैं। उनकी आंखें और उनका लुक वाकई काफी अलग और कातिलाना है। इसे जारी करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, “डबल सेट और एटीट्यूड के साथ वापस लौट रहा है वहीं अब लोग कंगना के लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

अगर इस पोस्टर से मिली अपडेट की बात करें तो कंगना और राघव की यह फिल्म गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम भाषा में रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।वहीं चंद्रमुखी की बात करें तो इसे लोगों ने काफी पसंद किया था। हॉरर फिल्म की अगर बात की जाए तो इससे ये टॉप पर शामिल है। फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका ने दमदार किरदार से लोगों को खूब इंप्रेस किया था। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कंगना और राघव लोगों को किस कदर दीवाना बना पाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories