शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनचंदू चैंपियन स्टार Kartik Aaryan ने किया प्रेस्टीजियस 2024 UEFA चैंपियंस लीग...

चंदू चैंपियन स्टार Kartik Aaryan ने किया प्रेस्टीजियस 2024 UEFA चैंपियंस लीग ट्रॉफी के साथ पोज, शेयर की तस्वीर!

Date:

Related stories

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर और दो गाने अभी-अभी रिलीज हुए हैं और उन्हें दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा जा रहा है। फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन इस समय डिस्कस किए जाने वाला सबसे हॉट टॉपिक में से एक बना हुआ है। हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है, और यह कोई हैरानी की बात नहीं है क्योंकि एक्टर ने इस फिल्म के लिए जबरदस्त डेडीकेशन दिखाया है।

कार्तिक आर्यन ने प्रेस्टीजियस 2024 UEFA चैंपियंस लीग ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है।

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के चैंपियन, यानी कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रेस्टीजियस 2024 UEFA चैंपियंस लीग ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तरह से कार्तिक आर्यन देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपने फैंस के बीच हलचल मचा रहे हैं। एक्टर ने ट्रॉफी के साथ पोज करते हुए कैप्शन में लिखा है, “चैंपियंस ट्रॉफी।” एक्टर 2 जून को वेम्बली में UEFA चैंपियंस लीग 2024 के फाइनल में भाग लेंगे, जहां रियल मैड्रिड और बोरुसिया डॉर्टमुंड आमने सामने होंगे।

अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन से सभी को इंप्रेस करने के लिए तैयार हैं। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून, 2024 को रिलीज के लिए तैयार है और यह दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories