शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनCrew Review: एयरहोस्टेस की दर्दभरी कहानी क्या लोगों को आएगी पसंद, जानिए...

Crew Review: एयरहोस्टेस की दर्दभरी कहानी क्या लोगों को आएगी पसंद, जानिए कैसी लगी तब्बू, करीना और कृति की जोड़ी

Date:

Related stories

Crew Review: आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई ‘क्रू’। करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन एक साथ तहलका मचाने के लिए आ गई और उनके ग्लैमरस अंदाज को देखने के बाद फैंस फिदा हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोगों को यह कॉमेडी से भरपूर कहानी काफी पसंद आ रही है तो कुछ लोग एयरलाइंस के काले सच की झलक पर्दे पर देख खूब इंप्रेस हो रहे हैं। इस फिल्म की कहानी से लेकर इसमें हसीनाओं के अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। अगर आप इस फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इससे पहले आइए जानते हैं फिल्म की खासियत और कैसे मिल रहे हैं लोगों से रिएक्शन।

एयरहोस्टेस प्रोफेशन को लोग करते हैं पसंद

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एयरलाइन पर आधारित है जो तीन एयर होस्टेस की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। आमतौर पर जब हम एयर होस्टेस को देखते हैं तो हमें यही लगता है कि उनकी लाइफ क्या मस्त है। उन्हें यहां से वहां घूमने को मिलता है और उनकी रॉयलटी और खूबसूरती की वजह से इस प्रोफेशन को काफी पसंद किया जाता है। आजकल यंग जेनरेशन के बीच यह प्रोफेशन काफी डिमांड में है लेकिन इस फिल्म में एयरलाइंस में एयर होस्टेस की नौकरी कर रहे लोगों की मजबूरी और संघर्षों की कहानी दिखाती है।

फिल्म की कहानी में ट्विस्ट

फिल्म गीता (तब्बू), जैस्मिन (करीना कपूर) और दिव्या कृति सेनन की कहानी है जो एयर होस्टेस की नौकरी करती है। जिस कंपनी में वह काम करती है वह कंपनी डूब जाती है तो उन्हें सैलरी नहीं दी जाती है। पैसे ना मिलने की वजह से वह गलत रास्ते पर चली जाती है और फिर उन्हें मुसीबत का सामना करना पड़ता है। ऐसे में मुश्किलों से कैसे उबरेगी ये तीनों एयर होस्टेस यह देखने के लिए आपको सिनेमाघर में फिल्म देखनी पड़ेगी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा स्पेशल अपीयरेंस में नजर आ रहे हैं।

क्या है फिल्म में खास

इस फिल्म को देखने के बाद लोगों का कहना है कि इस तरह की फिल्में बॉलीवुड में बहुत कम बनाई जाती है। ये फिल्में महिलाओं को खास पसंद आएगी हालांकि कॉमेडी के साथ-साथ एक इमोशनल कहानी देखने की ख्वाहिश रखते हैं तो आप सिनेमाघरों में जा सकते हैं। खास बात यह है कि करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन जैसी हसीनाएं इस फिल्म को खास बना रही है।

फिल्म को मिल रहे इस तरह रिएक्शन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories