गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनDeepika Padukone की सनकिस्ड तस्वीर पर पति Ranveer Singh ने किया ये...

Deepika Padukone की सनकिस्ड तस्वीर पर पति Ranveer Singh ने किया ये कमेंट, प्रेग्नेंसी के दौरान मस्ती करते  दिखी अदाकारा

Date:

Related stories

Deepika Padukone: Deepika Padukone बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है । वे इन दिनों  अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही है। अभिनेत्री पूरे 6 साल बाद मां बनने जा रही है। बता दें की,दीपिका आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्ल्मैरस तस्वीरें शेयर कर लोगो को अपने लाइफस्टाइल के बारे में अपडेट देती रहती है। साथ ही, उनके फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित रहते है। इस बीच दीपिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है। जिसे देख लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे है। हालांकि दीपिका ने अभी तक इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है।

एक्ट्रेस की पीठ पर दिखी सनटैन

दरअसल, अदाकारा ने अपनी एक तस्वीर हाल ही में  इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस पोस्ट में  अभिनेत्री अपनी पीठ दिखाती नज़र  आ रही है।  कड़ी धूप की वजह से  उनकी बैक की टैनिंग साफ दिखाई दे रही है। सनबाथ की वजह से उनकी ये हालत हुई है। बता दें की ये तस्वीर उनके वेकेशन की है ,  एक्ट्रेस ने इस तस्वीर की कैप्शन में सूरज और लहरों की इमोजी बनाए है। उनकी इस तस्वीर पर उनके पति रणवीर सिंह ने भी रियेक्ट किया है। और लिखा है की ,मुझे पुराने दौर में ले चलो , रणवीर सिंह आये दिन अपनी बीवी दीपिका पर प्यार लुटाते नज़र आते है।

फैंस ने दिया  अजब – गज़ब रिएक्शन

जैसे ही दीपिका पादुकोण ने अपनी तस्वीर साझा की ,तुरंत उनके फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया देने लग गए। लोग दीपिका के बेबी बंप को देखने के लिए इंतजार कर रहे है । कुछ फैंस ने लिखा की क्या वो टेन से छुटकारा पाने के लिए संस्सक्रीन का उपयोग करना भूल गयी है । एक ने लिखा की ’82 E’  का सनस्क्रीन लगाना भूल गयी है। दूसरे यूज़र ने टेन से छुटकारा पाने तक की सुझाव दे दी,  तीसरे ने लिखा की, दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी का मज़ा ले रही है।  एक ने तो यह तक लिख डाला की सूर्य से ज्यादा हॉट लड़की को क्या सनटैन होगा।

जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं रणवीर और दीपिका

रणवीर और Deepika Padukone जल्दी ही, यानी की सितम्बर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले है। उन्होंने खुद ही, 28 फरवरी को सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी, उन्होंने पोस्ट के जरिये बताया था की, सितम्बर के महीने में दीपिका अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है।

 एक्ट्रेस ने की थी 2 सुपरहिट फिल्में

बता दें की, एक्ट्रेस ने बीते साल 2 सुपरहिट फिल्मे की थी। शाहरुख़ खान के साथ जवान और पठान  में वे नजर आई थी. इस साल वो ऋतिक रौशन के साथ फाइटर में नज़र आई थी ,अब एक्ट्रेस और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाली है। पर फ़िलहाल वो मैटरनिटी पीरियड को एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories