गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनDeepika Padukone: खुद को लकी चार्म कहकर Jawan की सक्सेस का क्रेडिट...

Deepika Padukone: खुद को लकी चार्म कहकर Jawan की सक्सेस का क्रेडिट ले गई मस्तानी गर्ल! बताया कैसा है SRK संग रिश्ता

Date:

Related stories

Deepika Padukone: यह बात सच है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की हर फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। जब भी दोनों एक साथ नजर आते हैं तो यह जोड़ी फैंस के बीच चर्चा में आ जाती है। अगर हम ‘जवान‘ फिल्म की बात करें तो इसमें भी दीपिका पादुकोण के स्पेशल अपीयरेंस को रखा गया था तो क्या शाहरुख भी यह मानते हैं कि दीपिका उनके लिए लकी चार्म है। दीपिका उनकी फिल्मों में नजर आती है तो फिल्म फैंस से लेकर बॉक्स ऑफिस तक पर धमाल मचा देती है। अब हाल ही में दीपिका पादुकोण ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि शाहरुख खान की फिल्म में वह कैसे किसी न किसी वजह से नजर आ जाती हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या कह गई मस्तानी गर्ल।

शाहरुख संग जोड़ी मचाती है धमाल

यह बात तो हम सब जानते हैं कि शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। डेब्यू फिल्म से ही वह अपना जलवा दिखाने में कामयाब हुई और वह उसके बाद एक से बढ़कर एक फिल्म में नजर आई। बन गई बॉलिवुड की मस्तानी लेकिन अब जब वह जवान फिल्म में नजर आई है तो यह सवाल बार-बार उठाया जा रहा है कि आखिर कैसे शाहरुख खान की हर फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आ ही जाती है। ऐसे में दीपिका ने कुछ ऐसा कह दिया जो अब चर्चा में है।

शाहरुख संग रिश्ते को लेकर दीपिका ने कहीं ये बात

‘जवान’ फिल्म में कैमियो रोल में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण से शाहरुख खान के साथ 5वीं बार काम कर चुकी हैं। ऐसे में जब शाहरुख खान के साथ उनके रिश्ते को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि किंग खान और उनके बीच रिश्ता विश्वास और सम्मान का है। वह उन लोगों में से एक है जिनके साथ शाहरुख क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। इतने पर ही एक्ट्रेस नहीं रुकी और उन्होंने कहा हम दोनों में बहुत भरोसा और सम्मान है। मुझे लगता है कि लक इसके ऊपर चेरी की तरह है। जी हां, उन्होंने यहां तक कह दिया कि हम एक दूसरे के लिए लकी चार्म है लेकिन सच कहूं तो हमारा रिश्ता भाग्य से पहले आता है और हम एक दूसरे पर काफी भरोसा करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories