शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनCANNES FILM FESTIVAL 2023 में देसी गर्ल का चला जादू, सपना चौधरी...

CANNES FILM FESTIVAL 2023 में देसी गर्ल का चला जादू, सपना चौधरी के यूनिक लुक के आगे ऐश्वर्या राय और उर्वशी रौतेला हुई फेल

Date:

Related stories

Hariyanvi Dance Video: पीले सूट में ‘खड़ी मटके’ गाने पर Sapna Chaudhary ने काटा बवाल, लोग हुए घायल

https://www.youtube.com/watch?v=QSGgdI_u648 Hariyanvi Dance Video: देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna Chaudhary...

SAPNA CHOUDHARY : कान्स फिल्म फेस्टिवल में जहां एक तरफ फिल्म जगत की सुपरहिट अभिनेत्री सारा अली खाना से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन , मानुषी छिल्लर के ड्रेसिंग स्टाइल को काफी तारीफ की जा रही है। वहीं दूसरी और हरियाणा जैसे छोटे से राज्य की छोरी सपना चौधरी जिनके गानों पर पूरा देश नाच उठता है , वह भी अपने जबरदस्त लुक को लेकर काफी चर्चा में आ रही हैं । दरअसल इस बार के कान्स फिल्म फेस्टिवल में सपना चौधरी ने अपना डेब्यू किया हैं। सपना ने यहां पर पहने सभी ड्रेसेस को खुद से ही डिजाइन किया हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के इस नए लुक्स को देख कर फैंस काफी खुश हुए हैं। सपना चौधरी की कान्स में पहनी ड्रेसे की सभी फोटोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इन फोटो को काफी प्यार भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Urfi Javed Video : उर्फी की कटी-फटी ड्रेस को देख चूहों के नसीब की तारीफ क्यों कर रहे लोग?

सपना चौधरी के कान्स लुक की फोटोस ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर

सपना चौधरी कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन में वह सफेद कलर की फर वाली शार्ट ड्रेस में नज़र आई है। ड्रेस के ऊपर से सपना ने कंधे में व्हाइट कलर का ट्रांसपेरेंट ओपन श्रग कैरी किया है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए सपना ने बालों में एक टाइट पोनीटेल बनाई है और पैरों में व्हाइट कलर की हाईहिल्स पहनी है। इसके साथ ही रेड कलर की लिपस्टिक के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है। सपना चौधरी ने अपने दूसरे दिन के लुक की फोटोस को फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है कि ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल का दूसरा लुक , ये ऐसा पल है जो लाइफ टाइम रहने वाला है।’ सपना चौधरी की यह पोस्ट शेयर करते ही काफी लोंगो ने इस पोस्ट को लाइक किया है और अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।

फैंस ने दिया काफी प्यार

सपना चौधरी के कान्स लुक की फैंस ने काफी सरहाना की है। सपना की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट पर लोंगो ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘ यू आर द लीडिंग लेडी ऑफ इंडिया ‘ , दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘ हरियाणा ‘, एक यूजर ने लिखा है कि ‘ देशी चिड़िया लंदन में’ यूजर्स ने इस तरह की प्रतिक्रिया दी हैं। अपने पहले दिन के कान्स लुक में सपना ने सफेद कलर का नेट गाउन पहन कर रेड कार्पेट पर खड़ी नज़र आई है। कुछ लोगों का कहना है कि, उन्होंने एश्वर्या राय और उर्वर्शी रौतेला को भी फेल कर दिया है।

Also Read: Travel Tips: गर्मियों की छुटियों में कश्मीर घाटी के इन हिल स्टेशनों का करें दीदार, यादगार बन जाएगा सफर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories