मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed Video : उर्फी की कटी-फटी ड्रेस को देख चूहों के...

Urfi Javed Video : उर्फी की कटी-फटी ड्रेस को देख चूहों के नसीब की तारीफ क्यों कर रहे लोग?

Date:

Related stories

Urfi  Javed Video : उर्फी जावेद का नाम सुनते ही लोंगो के मन में बस एक ही ख्याल आता है कि इस बार उर्फी ने किस चीज का इस्तेमाल कर अपनी अनोखी ड्रेस बनाई है। क्योंकि ओटीटी बिग बॉस खत्म होने के बाद से उर्फी केवल अपने अलग अंदाज के ड्रेसिंग सेंस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। कई बार उर्फी की ड्रेसेस उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं , लेकिन अधितकर लोग उन्हें उनके कपड़ों के चलते जमकर  ट्रोल भी करते है। अभी हाल ही में हुए एक इवेंट में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी ने बड़ी अतरंगी ड्रेस पहनी है जिसके बाद यूजर्स को एक बार फिर उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया हैं।

यह भी पढ़ें : ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भड़की Urfi Javed, गुस्से में कह दी इतनी बड़ी बात

अनोखी ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची उर्फी

हाल ही में शुक्रवार को एनिमल वेलफेयर इवेंट आयोजित किया गया था, जिसमें उर्फी भी अपने अनोखे डिजाइंग ड्रेस के साथ इस इवेंट में शामिल हुई थी। इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा उर्फी का एक वीडियो उनके अकाउंट में शेयर किया गया था, जिसमें उर्फी अपनी ब्लैक ड्रेस को मीडिया के सामने फ्लॉट करते हुए नजर आई थीं। उर्फी की यह अनोखी ड्रेस काफी लोंगो को पसंद आई , तो कुछ लोंगो ने उनका मजाक उड़ाया और जमकर उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया ।

फैंस ने उर्फी जावेद का जमकर उड़ाया मजाक

उर्फी जावेद की सोशल मीडिया में वायरल हो रही वीडियो को देखकर लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है। एक फैंस ने बोला ‘Mne itni hsi aave h mtlb kuch yaar 😂😂😂😂😂😂’

 एक फैंस ने लिखा कि ;Kitne Khush naseeb honge wo chuhe jenone katriii tumari dresss👏👏😂😂’

एक यूजर्स ने कहा कि ‘Do kaudi ka b nai laga outfit 😂’

Also Read: मैजिकल दुनिया में कदम रखते ही जलपरी बनी Janhvi Kapoor, लुक देखकर फैंस बोले -‘द बेस्ट मरमेड’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories