सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजन'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भड़की Urfi Javed, गुस्से...

‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भड़की Urfi Javed, गुस्से में कह दी इतनी बड़ी बात

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: चर्चित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों का सामना करते हैं। एक बार फिर से विवेक अग्निहोत्री के बयान पर चर्चाएं की जा रही है। इस बार एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हीं डायरेक्टर पर अपना गुस्सा निकाल दिया है। बता दें कि, बॉलीवुड की फ़िल्में और सितारों को लेकर विवेक अग्निहोत्री अक्सर किसी ना किसी पर तंज कस देते हैं। एक बार फिर से उनके बयान को लेकर सोशल मीडिया पर तबाही मची हुई है।

ऐश्वर्या राय के फैशन सेंस पर कसा तंज

बता दें कि, अभी हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल से वापस लौटी है। इस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय का जलवा सभी को बेहद पसंद आया और उन्होंने रेड कार्पेट पर अपने आउटफिट से सभी का दिल जीत लिया। लेकिन जब ऐश्वर्या राय रेड कार्पेट पर अपने इस अलग आउटफिट में पहुंची तो उन्हें मदद के लिए ‘कॉस्ट्यूम्स स्लेव्स’ की जरूरत पड़ी। इसके बाद डायरेक्टर विवेक ने ऐश्वर्या राय के फैशन सेंस को लेकर उनकी मदद करने वालों पर तंज कस दिया। अब विवेक के इस बयान पर उर्फी जावेद ने अपना गुस्सा निकालते हुए एक पोस्ट शेयर की है।

Also Read: Dada Saheb Phalke Film Foundation Awards 2023 में महफिल सजाने आएंगे ये सितारे, इस तरह होगा जश्न

एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर निकाला गुस्सा

उर्फी जावेद ने विवेक अग्निहोत्री के तंज कसने वाले बयान पर लिखा कि “मैं जानना चाहती हूं अपने कौन से फैशन स्कूल से अपनी डिग्री ली है। आपको देखकर लगता है आपको फैशन की काफी समझ है। फैशन मूवी आपको डायरेक्ट करनी चाहिए।” उर्फी जावेद के इस जवाब को सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस का भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने ऐश्वर्या राय की आउटफिट को लेकर लिखा था कि “कैसे लोग अनकंफरटेबल फैशन की तरफ बढ़ते जा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कॉस्टयूम स्लेव्स नाम के शब्दों को भी अच्छे से एक्सप्लेन किया।” इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स और तमाम सेलिब्रिटी भी उनके इस बयान पर चर्चा करने लगे।

Also Read: मैजिकल दुनिया में कदम रखते ही जलपरी बनी Janhvi Kapoor, लुक देखकर फैंस बोले -‘द बेस्ट मरमेड’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories